लाल सिंह चड्ढा के बाद एक्टिंग से लंबा ब्रेक लेने के बाद फ़ाइनली आमिर खान फिर से एक्टिंग में लौट आए हैं । आमिर खान आगामी फ़िल्म सितारें ज़मीन पर से अपना एक्टिंग कमबैक करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में जहां आमिर खान लीड रोल में नज़र आने वाले हैं वहीं उनके साथ जेनेलिया डिसूजा फ़ीमेल लीड के रूप में नज़र आएँगी । आमिर और जेनेलिया इन दिनों सितारें ज़मीन पर की शूटिंग कर रहे हैं । इसी बीच फ़िल्म के सेट से आमिर और जेनेलिया की एक तस्वीर सामने आई है जिसने फैन्स के उत्साह हो डबल कर दिया है ।

Aamir-Khan-and-Genelia-DSouza-share-a-laugh-in-behind-the-scenes-of-Sitaare-Zameen-Par-see-photo

आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा

सितारें ज़मीन पर, के सेट से सामने आई आमिर और जेनेलिया की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । इस तस्वीर में जहां जेनेलिया जींस और सफेद टॉप पहने कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। वहीं, आमिर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं ।

सितारें ज़मीन पर, दिसंबर 2024 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है । हाल ही में आमिर ने 14 मार्च को अपना 59वां जन्मदिन मनाया इस दौरान आमिर ने मीडिया से कैजुअल बात करते हुए बताया कि अब अब वो फ़िल्में बनाने में इतना लंबा वक्त नहीं लगाएँगे और साल में एक फ़िल्म तो ज़रूर लेकर आएँगे । इसी के साथ आमिर ने बताया था कि, उनका झुकाव अब प्रोडक्शन में ज्यादा रहेगा और फ़िल्म इंडस्ट्री में नए टैलेंट को लाउंच करने का प्रयास करेंगे ।  

बतौर प्रोड्यूसर आमिर जल्द ही सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ लाहौर 1947 फ़िल्म लेकर आ रहे हैं । इस फ़िल्म को राजकुमार संतोषी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में आमिर खान कैमियो करते नजर आ सकते हैं ।