सोनू की टीटू की स्वीटी से लोकप्रियता हासिल करने वाले कार्तिक आर्यन जल्द ही अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ पति, पत्नी और वो में नजर आएंगे । हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इस फ़िल्म में से अपने एक लुक की झलक शेयर की है । इस लुक में कार्तिक आर्यन का सीधा-सादा लुक लोगों को खूब भा रहा है ।

Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन ने 'चिंटू त्यागी' के लिए छोड़ा अपना चार्मिंग-हैंडसम लुक

कार्तिक आर्यन का सीधा सादा लुक

कार्तिक ने खुद अपने सो्शल अकाउंट पर अपने इस लुक को शेयर किया है । पति, पत्नी और वो में कार्तिक चिंटू त्यागी का किरदार निभा रहे । कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर कर इमोशनल होते हुए लिखा, "एक किरदार को, उसकी दुनिया को पीछे छोड़ना...और एक नए किरदार में ढलना तकलीफदेह है । लेकिन मजेदार प्रक्रिया है । एक अभिनेता होने के नाते आपको एक ही जिंदगी में बहुत सारी जिंदगी जीने को मिला है ।''

यह भी पढ़ें : अनन्या पांडे और सारा अली खान के बीच झूल रहे कार्तिक आर्यन पर आया एक और एक्ट्रेस का दिल

पति, पत्नी और वो की बात करें तो इस फ़िल्म में कार्तिक का किरदार एक आशिक मिजाज पति का है । मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बन रही ये फ़िल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है । फिल्म में भूमि पेडनेकर कार्तिक की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं जबकि अनन्या पांडे सेक्रेटरी के रोल में हैं । यह फ़िल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है ।