प्रभास और श्रद्धा कपूर पर फ़िल्माया गया साहो का पार्टी नंबर 'साइको सैयां' अपने मज़ेदार लिरिक्स के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है और अब यह लोगो के बीच भी एक पसंदीदा गीत बन गया है । प्रभास और श्रद्धा कपूर के प्रशंसकों से मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखने के लिए, गाने को अपनी आवाज़ देने वाले गायक ध्वनि भानुशाली और सचेत मुंबई में क्लब होपिंग करते हुए नज़र आये ।

प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो का पार्टी नंबर 'साइको सैयां' बना पार्टी प्रेमियों की पसंद

परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए ध्वनि भानुशाली ने साझा किया, "यह देखना बेहद रोमांचक था कि दर्शकों ने पहले सप्ताह में ही गाने को कितनी अच्छी तरह अपनी ज़िंदगी में शामिल कर लिया है । मेरा पहला पब क्रॉल निश्चित रूप से एक मजेदार अनुभव था, यह देख कर हमेशा अच्छा महसूस होता है कि मेरे अब तक के सभी गानों को जनता कितना पसंद करती है! यहाँ तक पहुंचाने के लिए आप सभी का धन्यवाद!"

महज एक सप्ताह में 24 मिलियन बार देखा जा चुका यह गाना न केवल गीत प्रेमियों की प्लेलिस्ट में पहले पायदान पर है बल्कि पार्टी प्रेमियों के बीच भी यह पेप्पी ट्रैक पसंदीदा बन गया है । वीडियो में ध्वनि को गाना गाता देख कर प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है ।

युवाओं के साथ आसानी से कनेक्ट करने वाला गीत 'साइको सैयां', अब पार्टी प्रेमियों के बीच छाया हुआ है जहाँ 'साइको सैयां' के लोगो के साथ कार को डिज़ाइन किया जा रहा है जो यह इस बात का सबूत है कि इस गाने ने किस कदर देश को अपना दीवाना बना लिया है ।

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है साहो में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे । बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है ।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे ।

साहो एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है । श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।