पद्मिनी कोल्हापुरे 1 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं और इस मौके पर उनकी फिल्म प्रेम रोग का पॉप्युलर गाना 'ये गलियां ये चौबारा' को रीक्रिएट किया है । राज कपूर की प्रेम रोग का यह गाना काफी पॉप्युलर रहा है जिसमें पद्मिनी कोल्हापुरे और ऋषि कपूर की जोड़ी साथ नजर आई थी । अब इसी गाने को एक बार फिर से रीक्रिएट किया गया है जिसे पद्मिनी कोल्हापुरे खुद अपनी आवाज में गाती दिख रही हैं ।

प्रेम रोग के आईकॉनिक सॉन्ग 'ये गलियां ये चौबारा' के नए वर्जन को पद्मिनी कोल्हापुरे ने दी अपनी आवाज, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

पद्मिनी कोल्हापुरे ने गाया 'ये गलियां ये चौबारा'

सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स ने पद्मिनी कोल्हापुरे के जन्मदिन पर एक वीडियो जारी किया है । श्रद्धा कपूर ने अपना मौसी यानी पद्मिनी कोल्हापुरे के इसी गाने की एक झलक शेयर की है, जिसमें पद्मिनी अपनी सुरीली आवाज़ में इस गाने को गाती सुनाई दे रही हैं। इस मोशन पोस्टर में एक नवविवाहित दुल्हन के लिए एक युवा लड़की के साथ पद्मिनी की सुंदर कल्पना को दर्शाया गया है, जिसे देखकर यह सवाल उठता है कि क्या उनका अगला सॉन्ग, माँ-बेटी के रिश्ते पर आधारित है ? याद दिला दें कि 'ये गलियां ये चौबारा' गाने को फिल्म में लता मंगेशकर ने गाया था ।

पद्मिनी को हमेशा से ही अपने अभिनय के लिए पहचाना जाता है, लेकिन इस प्रसिद्ध ट्रैक को अपनी आवाज़ में गाकर उन्होंने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है । सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स ने इस मोशन पोस्टर को जारी करने के लिए उनके जन्मदिन को विशेष दिन के रूप में चुना है ।