बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रहीं दिव्या भारती का साल 1993 में बिल्डिंग से गिरकर निधन हो गया था । दिव्या भारती ने बेहद कम समय में काफ़ी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली थी । फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने अभिनेत्री दिव्या भारती के साथ शादी कर ली थी और उसके कुछ दिन बाद ही अभिनेत्री इस दुनिया को छोड़ कर चली गईं । और अब खबर आ रही है कि दिव्या भारती के पिता ओम प्रकाश भारती का 30 अक्टूबर 2021 को निधन हो गया । और इस मौके पर साजिद नाडियाडवाला उनके साथ मौजूद थे ।

दिव्या भारती के पिता का निधन ; साजिद नाडियाडवाला ने बेटे की तरह रखा उनका ख्याल

दिव्या भारती के पिता का निधन

कहा जा रहा है कि साजिद नाडियाडवाला दिव्या के पिता के निधन के समय उन्हीं के साथ मौजूद थे । हालांकि दिव्या के असमय निधन के बाद साजिद ने वर्धा नाडियाडवाला के साथ शादी रचाई और अब एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी गुजार रहे हैं । लेकिन इसके बावजूद भी साजिद दिव्या के माता-पिता की भी देखभाल करते थे । वह उन्हें अपने माता-पिता की तरह मानते रहे । दिव्या के निधन के बाद से ही साजिद ने उनके माता-पिता का पूरा ख्याल रखा है ।

सूत्र ने बताया कि, “दिव्या के पिता के निधन के दौरान साजिद उन्हीं के साथ मौजू्द थे । वह उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे । साजिद ओम प्रकाश भारती को अपने पिता की तरह मानते थे । वह दिव्या के माता-पिता को मम्मी पापा कहते थे ।”

बता दें कि दिव्या ने 10 मई 1992 के दिन साजिद नाडियाडवाला से मुस्लिम रीति-रिवाज के मुताबिक निकाह किया था । दिव्या ने शादी के बाद इस्लाम कुबूल कर अपना नाम सना नाडियाडवाला कर लिया था । दिव्या ने साल 1992 में सनी देओल के ऑपोजिट फिल्म विश्वात्मा से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था । साल 1993 में उनके निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म शतरंज रिलीज हुई थी ।