शाहरुख खान ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी गौरी खान भी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव है । जैसे शाहरुख खान अपने फ़ैमिली मैन इमेज के लिए फ़िल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं वहीं उनकी पत्नी गौरी खान भी कोई कम नहीं है । यूं तो शाहरुख़ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी सुहाना के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं लेकिन इस बार गौरी खान ने सुहाना की अपने पापा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर किसी को भी प्यार आ जाए । इंटरनेट पर शाहरुख खान की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है । साथ ही इसमें शाहरुख की अपनी बेटी सुहाना और पत्नी गौरी के साथ भी बॉंडिंग साफ़-साफ़ देखी जा सकती है ।

OH SO CUTE! गौरी खान और सुहाना खान ने 'रोमांस किंग' शाहरुख खान पर बेहिसाब प्यार

शाहरुख खान का सुहाना और गौरी के साथ स्पेशल बॉंड

गौरी ने हाल ही में अपनी एक फ़ैमिली पिक्चर पोस्ट की है जिसमें वह और उनकी बेटी सुहाना शाहरुख़ को बड़े ही प्यार से किस करती हुई नजर आ रही हैं । गौरी ने तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए लिखा कि- 'शाहरुख़ कई मौके पर ऐसा डिजर्व भी करते हैं ।' बता दें कि खान परिवार की ये प्यारी सी फ़ो्टो दीवाली पार्टी की है ।

यह भी पढ़ें : PICTURE PERFECT! गौरी, सुहाना अबराम संग फ़ैमिली पिक्चर में शाहरुख खान को याद आया कोई और भी

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, शाहरुख की पिछली रिलीज फ़िल्म जीरो बॉक्सऑफ़िस पर कुछ प्रदर्शन नहीं कर पाई । इस फ़िल्म में शाहरुख ने एक बौने का किरदार निभाया था । इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ नजर आईं थी । जीरो के बाद शाहरुख ने अपनी आगामी फ़िल्म राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सारे जहां से अच्छा की शूटिंग की तैयारी में जुट गए है । वह इस फ़िल्म के साथ कोई चांस नहीं लेना चाहते हैम इसलिए वह इसकी शूटिंग तय शेड्यूल से एक महीने पहले शुरू करने जा रहे है ।

Most days he deserves it ...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on