आज सुबह फ़िल्म के निर्माता और मुख्य कलाकार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट में फ़िल्म का प्री-टीज़र रिलीज किया था जिसने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को ओर जिज्ञासु कर दिया है । वीडियो में रणवीर सिंह अपने मोबाइल की तरफ़ देख कर ट्रेलर रिलीज की तैयारी कर रहे है । इसके अलावा, आलिया भट्ट अपनी खिड़की से बाहर झांक रही है और तभी ट्रेलर रिलीज का पॉप-अप नज़र आता है । बहुत प्रत्याशित फिल्म गली बॉय का ट्रेलर 9 जनवरी रिलीज होने के लिए तैयार है ।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय का ट्रेलर अनोखे तरीके से होगा रिलीज !

रणवीर सिंह गली बॉय में रैपर की भूमिका में नजर आएंगे

हाल ही में, बीते शुक्रवार टीज़र रिलीज के साथ फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की गई थी । गली बॉय के ट्रेलर रिलीज की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने "असली हिप हॉप" नामक एक रैप गीत ऑनलाइन रिलीज किया था । फिल्म में, रणवीर एक अंडरग्राउंड रैपर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे और प्रसिद्ध बनने की यात्रा को वीडियो में दर्शाया गया है । दिलचस्प बात है कि इस रैप को रणवीर ने ही गाया है । वही, वीडियो को यूट्यूब पर बेहद कम समय में 14 मिलियन से अधिक बार देखा गया है ।

गली बॉय के चार रोमांचक पोस्टर रिलीज करने के बाद, अब फिल्म निर्माता आधिकारिक ट्रेलर के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है । गली बॉय के ट्रेलर की घोषणा करते हुए, रणवीर और आलिया भट्ट द्वारा एक और रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गयी है ।

कल रिलीज होने वाले ट्रेलर की घोषणा करते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ट्वीट करते हुए लिखा,"GullyBoyTrailer out tomorrow. @ritesh_sid #ZoyaAkhtar @FarOutAkhtar #TigerBaby @RanveerOfficial @aliaa08 @ZeeMusicCompany"

रणवीर फ़िल्म में धारावी की झोपड़ियों में रहने वाले शख़्स की भूमिका में नज़र आएंगे, जबकि आलिया भट्ट उनकी अपरंपरागत लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखाई देंगी ।

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह का हैरान कर देने वाला ट्रांसफ़ोरमेशन, क्या से क्या हो गया !

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 2019 के बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होगा जो अगले साल 7 फरवरी से 17 फरवरी तक चलेगा । एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित गली बॉय 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है ।