2 नवंबर को शाहरुख खान ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया । और 3 नवंबर को शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया । अपने इस खास दिन के मौके पर शाहरुख खान ने एक फ़ैमिली फ़ोटो क्लिक करवाई जिसमें सभी ब्लैक कलर की ड्रेस मे नजर आ रहे हैं लेकिन इस फ़ैमिली पिक्चर में कोई एक मिस है जिसे खुद शाहरुख खान ने भी बहुत मिस किया ।

PICTURE PERFECT! गौरी, सुहाना अबराम संग फ़ैमिली पिक्चर में शाहरुख खान को याद आया कोई और भी

शाहरुख खान को याद आए आर्यन खान

फ़ैमिली मैन के नाम से भी मशहूर शाहरुख ने अपनी प्यारी सी फ़ैमिली पिक्चर को शेयर करते हुए एक अफ़सोस जताया । अफ़सोस इसलिए क्योंकि इसमें शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और छोटा बेटा अबराम खान तो नजर आ रहे हैं लेकिन उनका बड़ा बेटा आर्यन खान कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं । और बस आर्यन को याद करते हुए शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखा, , “Arre yaar suddenly missing lil Aryan.”

 

View this post on Instagram

 

Mood lighting this Diwali #GauriKhanDesigns

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

यह भी पढ़ें : जीरो ट्रेलर : शाहरुख खान की धमाकेदार एंट्री, कैटरीना कैफ़ का स्वैग, अनुष्का शर्मा की गंभीर अदायगी सहित ये है जीरो ट्रेलर के 5 पैसा वसूल पल (Watch video)

ये दिवाली शाहरुख के लिए बेहद खास होने वाली है क्योंकि दिवाली के डेढ़ महीने बाद शाहरुख की बेहद महत्वाकांक्षी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म जीरो रिलीज हो रही है । ये फ़िल्म शाहरुख के लिए इसलिए खास है क्योंकि इसमें वह चुनौतीपूर्ण बोने की भूमिका निभा रहे हैं । जब से फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से हर कोई ट्रेलर की तारीफ़ कर रहा है । खासकर शाहरुख का अभिनय लोगों द्दारा खूब सराहा जा रहा है ।