बॉलीवुड कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भले ही ग्लैमर वर्ल्ड से दूर रहती है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी उन्हें सुर्खियां दिला ही देती है । बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक न्यासा देवगन इन दिनों अपने दोस्तों वेदांत महाजन और ओरहान के साथ स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । वायरल होती इन तस्वीरों में न्यासा का ग्लैमरस लुक सुर्खियां बटोर रहा है ।

दोस्तों संग़ स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रहीं न्यासा देवगन का ग्लैमरस लुक हुआ वायरल, डीप नेक के ग्रीन आउटफिट में दिए स्टनिंग पोज

न्यासा देवगन का ग्लैमरस लुक

दोस्तों के साथ स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रहीं न्यासा की ये तस्वीरें फैन क्लब इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई हैं । इन तस्वीरों में न्यासा कभी दोस्तों संग डिनर करती तो कभी खूबसूरत लोकेशन पर फोटो क्लिक करवाती हुई दिख रही हैं ।

Nysa-Devgn-parties-with-her-besties-in-Spain-see-photos-from-her-fun-filled-trip-1

इन तस्वीरों में जो सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है वो है न्यासा का ग्लैमरस लुक । डीप नेक के ग्रीन आउटफिट में जहां न्यासा काफ़ी स्टनिंग लग रही हैं वहीं व्याइट आउटफ़िट में न्यासा का लुक काफ़ी कूल लग रहा है ।

Nysa-Devgn-parties-with-her-besties-in-Spain-see-photos-from-her-fun-filled-trip-4

बता दें कि न्यासा ने इस साल अप्रैल में अपना 19वां जन्मदिन मनाया । इस खास मौके पर काजोल और अजय देवगन ने अपनी बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया ।

Nysa-Devgn-parties-with-her-besties-in-Spain-see-photos-from-her-fun-filled-trip-3

Nysa-Devgn-parties-with-her-besties-in-Spain-see-photos-from-her-fun-filled-trip-2