करीना कपूर खान जब अपनी गर्ल गैंग के साथ मिलती हैं तो उनकी पूरी गर्ल गैंग किस तरह की मस्ती करती है, ये देखकर आपके होश उड़ जाएंगे । हाल ही में करीना कपूर खान अपनी बेस्ट फ़्रेंड अमृता अरोड़ा का जन्मदिन मनाने के लिए गोवा पहुंची । हमने आपको पार्टी के अंदर की तस्वीरों से भी रु-ब-रु कराया । इस दौरान करीना कपूर खान समेत पूरी गर्ल गैंग रेट्रो लुक में नजर आई । अब हम आपके लिए लेकर आए है पार्टी में होने वाले डर्टी गेम की झलक, जिसे देखकर यकीनन आपके होश उड़ जाएंगे ।

Naughty-and-Wild-Malaika-Arora-dares-birthday-gal-Amrita-Arora-to-do-DIRTIEST-party-trick

अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी का अश्लील केक

अमृता की 40वीं बर्थ डे पार्टी को यादगार बनाने के लिए पूरी गर्ल गैंग ने ऐसा कुछ किया कि सभी की हंसी छूट गई । अपनी बर्थडे पार्टी में अमृता ने ऐसा अश्लील केक काटा जिसे काटने में खुद अमृता को भी शरम आ गई । पार्टी के इस लीक्ड वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी छोटी बहन अमृता अरोड़ा से डर्टी केक को गले तक ले जाने के लिए कह रही है ।

इसमें कोई शक नहीं कि अमृता अरोड़ा की ये 40वीं बर्थडे पार्टी #NaughtyAt40 थीम लिए हुए है जिसमें सभी ने जमकर मस्ती की । हालांकि इस डर्टी गेम को खेलने के लिए अमृता जहां कतरा रही है वहीं उनकी बहन मलाइका सहित सभी उन्हें ये करने के लिए मजबूर कर रही है ।

यह भी पढ़ें : अंदर की तस्वीर : बर्थडे गर्ल अमृता अरोड़ा के साथ करीना कपूर खान का रेट्रो लुक, तो हॉट नजर आईं करिश्मा कपूर

करीना की गर्ल गैंग के साथ उनके पति सैफ़ अली खान भी नजर आए । लेकिन जैसे ही ये डर्टी गेम शुरू हुआ सैफ़ अली खान वहां से चल दिए ।