अपने कजरारे नैनो की मस्ती से लोगों का दिल लूटने वाली प्रिया प्रकाश वारियर अब नेशनल क्रश बन चुकी है । न केवल उन्हें इस साल का प्रभावशाली व्यक्तित्व बनाया जा रहा है बल्कि उन्हें कई ब्रांड्स को एंडोर्स करने के लिए फ़ोलो भी किया जा रहा है । यदि वह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर लें तो इसमें कोई हैरानी नहीं होगी । रातों-रात स्टार बनीं प्रिया प्रकाश वारियर मलयालम फ़िल्म ओरू अदर लव से डेब्यू करने वाली हैं । और इसी फ़िल्म के गाने ‘मानिका मलयारा पूवी' में अपनी विंग्ड आंखों की मस्ती से उन्होंने लोगों के दिलों को लूट लिया है ।

ये खबर सिर्फ़ लड़कों के लिए है, नेशनल क्रश बन चुकीं प्रिया प्रकाश वारियर अभी भी सिंगल हैं

आपको बता दें कि प्रिया न केवल बेहतरीन अदाकारा हैं बल्कि एक अच्छी डांसर और गायिका भी है । प्रिया ने एक टीवी चैनल को बताया था कि उन्हें प्यार भरे, मस्तीभरे एक्सप्रेशन देने के लिए कहा गया था और जैसे ही उन्होंने अपने कजरारे नैनो से वार किया उसे तुरंत क्लिक कर लिया गया । नेशनल क्रश बन जाने के बाद, पूरा देश ये जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर पूरा देश जिस लड़की पर मर मिटा, उसने अपने वैलेंटाइन डे पर आखिर क्या किया और कैसे मनाया । इस बारें में अब सस्पेंस खत्म हो गया है और हम आपको प्रिया के वैलेंटाइन शेड्यूल के बारें में बता रहे है ।

प्रिया प्रकाश वारियर ने ऐसे मनाया अपना वैलेंटाइन डे

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में प्रिया ने कहा कि वह अभी भी सिंगल है और उनका इस दिन को लेकर कोई प्लान नहीं है । वैलेंटाइन डे पर प्रिया को कॉलेज अंटेड करना पड़ा क्योंकि कॉलेज में हाजिरी अनिवार्य हैं । अब आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रिया गर्ल्स कॉलेज में पढ़ती हैं इसलिए उनका किसी के साथ बाहर जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है । लेकिन दिलचस्प बात यह है कि अब उनके पुरुष फ़ैन ज्यादा है ।

यह भी पढ़ें : कजरारे नैनो से दिल लूटने वाली प्रिया वारियर के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज

प्रिया ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें उनके प्यारे से रोमांटिक एक्सप्रेशन देने के पीछे, प्रेरणा उन्हें उनके को-एड स्कूल से आई, जिसमें उन्होंने 10वीं तक पढ़ाई की और उसके बाद कॉलेज के लिए उन्होंने गर्ल्स कॉलेज को चुना । तो अब आप सोच रहे होंगे कि जरूर उनके पिछले स्कूल में उनका कोई स्पेशल फ़्रेंड रहा होगा । लेकिन अफ़सोस ऐसा कुछ भी नहीं है ।