इंटरनेट सेंसेशन, नेशनल क्रश और सख्त लड़कों का दिल पिघला देने वाली प्रिया प्रकाश वारियर अब एक लोकप्रिय नाम बन चुका है । अपने छोटे से वीडियो में अपने फ़ेशल एक्सप्रेशन से प्रिया ने देश के कई लड़कों के दिलों को घड़का दिया है । और इसलिए ही उन्हें अब नेशनल क्रश कहा जाने लगा है । मलयाली फ़िल्म ओरू अदर लव से डेब्यू करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर अपनी फ़िल्म के गाने ‘मानिका मलयारा पूवी' से सुर्खियों में आई और अब यही गाना उनके लिए मुसीबत बन गया है । और इसके चलते प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ़ आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में शिकायत दर्ज कराई गई है ।

कजरारे नैनो से दिल लूटने वाली प्रिया वारियर के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज

अपने गाने को लेकर मुश्किल में फ़ंसी प्रिया प्रकाश वारियर

मीडिया खबरों के अनुसार कुछ मुस्लिम पुरूषों के एक समूह ने हैदराबाद में फलकनुमा पुलिस थाने में वारियर व 'ओरू अदर लव' के गाने ‘मानिका मलयारा पूवी' के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की है । उनके अनुसार गाने के बोल आपत्तीजनक हैं और जिससे कुछ मुसलमानों की भावनाएं आहत हुई हैं । दरअसल, इस गीत में पैगंबर संदर्भ है जिससे कुछ मुस्लिम वर्ग को आपत्ती है । और उसी के चलते पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है । हालांकि इस पूरे विवाद पर फ़िल्म के मेकर्स ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है ।

यह भी पढ़ें : ‘नेशनल क्रश’ प्रिया वारियर असल जिंदगी में हैं ऐसी, देखिए अनदेखी तस्वीरें !

आपको बता दें कि फ़िल्म के मेकर्स ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी फ़िल्म का एक छोटा सा

टीजर रिलीज किया था । जिसमें प्रिया के कजरारे नैनो से की गई मस्ती हर किसी को भा गई और देखते ही देखते वह पॉपुलैरिटी के ममले में सातवें आसमान पर पहुंच गई । और अब इसी के चलते मेकर्स प्रिया की इस लोकप्रियता को भुनाने में लगे हुए है ।

ओरू अदर लव एक प्रेम कहानी पर बेस्ड कहानी है । फ़िल्म की कहानी पांच लड़कों और चार लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है । ओरू अदर लव का मतलब ही असाधारण, अनमोल प्रेम है ।