फ़िल्म इश्कजादे से सुर्खियों में आए अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक बार फ़िर आगामी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड में नजर आने वाले हैं । रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड एक अलग प्रकार की लव स्टोरी होगी । दोनों की इस कहानी की शुरुआत पंजाब से होगी और उसके बाद कहानी में दोनों किस तरह इंग्लैंड का सफर करते है यह ही इस फ़िल्म में दर्शाया जाएगा । विपुल अमृतलाल शाह की नमस्ते इंग्लैंड एक युवा और ताज़ा कहानी है जिसमे अर्जुन कपूर जसमीत और परिणीति चोपड़ा परम के किरदार में नजर आएंगे ।

अर्जुन कपूर- परिणीति चोपड़ा की नमस्ते इंग्लैंड 7 दिसंबर, 2018 को होगी रिलीज

भारत से यूरोप का सफ़र तय करेगी नमस्ते इंग्लैंड

फ़िल्म में इनकी प्रेम कहानी भारत और यूरोप से हो कर गुजरेगी। कहानी की शुरुआत पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होती है जिसके बाद अगला स्टॉप ढाका होगा । उसके बाद एक हिस्से की शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्स में होगी और अंत मे लंदन का रुख किया जाएगा। यह अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अभिनीत एक मजेदार टिपिकल बॉलीवुड फिल्म है । गौरतलब है कि अर्जुन और परिणीति तीसरी बार एक साथ काम करने जा रहे हैं । इससे पहले यह जोड़ी इश्कजादे में नजर आ चुकी है । और दोनों ने हाल ही में दिबाकर बनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी फरार की शूटिंग पूरी की है ।

यह भी पढ़ें : नमस्ते इंग्लैंड करेगी अर्जुन कपूर के बरसों का सपना पूरा

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है ।

अर्जुन कपूर- परिणीति चोपड़ा की नमस्ते इंग्लैंड 7 दिसंबर, 2018 को होगी रिलीज

नमस्ते इंग्लैंड ने इस घोषणा के साथ फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और 7 दिसंबर, 2018 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में प्रशंसकों से रूबरू होगी ।