अर्जुन कपूर की दिली इच्छा पूरी होने जा रही है । एक कट्टर पंजाबी होने के नाते अर्जुन कपूर कभी भी पंजाब नहीं गए । लेकिन उनके दिल में हमेशा से एक इच्छा रही कि वह पंजाब जाएं और वहां की जिंदगी जिएं । लेकिन अब उनकी आगामी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड, अर्जुन कपूर की ये इच्छा पूरी करने जा रही है ।

नमस्ते इंग्लैंड करेगी अर्जुन कपूर के बरसों का सपना पूरा

30 दिन के लिए अर्जुन कपूर को मिलेगा पंजाब में रहने का मौका

अर्जुन, हमेशा पंजाब में रहना चाहते थे है और वहां की संस्कृति, भोजन सभी को अपने में आत्मसात कर लेना चाहते थे । लेकिन आश्चर्य की बात ये है कि एक पंजाबी होने के नाते भी उन्हें वहां जाने का मौका कभी नहीं मिला । अपनी फ़िल्मों के प्रमोशन के सिलसिले में पंजाब जा चुके अर्जुन को शहर की हल्की सी झलक ने शहर के लिए और अधिक उत्साहित कर दिया । और अब ये खबर सुनकर खुशी से फ़ूले नहीं समा रहे हैं कि उनकी आगामी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड का सेट पूरे 30 दिन के लिए पंजाब में लगने वाला है और इस नाते उन्हें पंजाब में रहने का मौका मिलेगा ।

''अर्जुन विपुल शाह की आगामी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड में नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग 22 फ़रवरी से पंजाब में शुरू होगी । वह यहां 30 दिनों तक रहेंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग अमृतसर, लुधियाना और पटियाला में होगी । वह 30 दिनों तक पंजाब में पूरी तरह घुल-मिल जाना चाहते है ।'' अभिनेता के करीबी सूत्र ने खुलासा किया ।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा करेंगे इस फ़िल्म के लिए करेंगे रोमांटिक वर्ल्ड टूर

अर्जुन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, ''हां, इन सभी सालों से मैं पंजाब में रहना और उसे जानना चाहता हूं । खुद एक पंजाबी होने के नाते, मैं हमेशा वहां की संस्कृति, भोजन और विशेष रूप से लोगों को जानना चाहता हूं । मैं पंजाब में शूट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता । यह मेरी जिंदगी का सबसे यादगार अनुभव होगा ।''

आपको बता दें कि नमस्ते इंग्लैंड दरअसल, ब्लॉकबस्टर फ़िल्म नमस्ते लंदन का सीक्वल है । इस फ़िल्म में अर्जुन के अपोजिट परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी ।