जहां एक तरफ़ इन दिनों वरुण धवन अपनी आगामी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ़ आज उनकी अगली फ़िल्म मिस्टर लेले का फ़र्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है । शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही वरुण धवन की फ़िल्म मिस्टर लेले को करण जौहर द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है ।

Mr. Lele: करण जौहर की कॉमेडी फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक में डरे-सहमे से दिखे वरुण धवन ने पहनी सिर्फ़ 'अंडरवियर'

करण जौहर की वरुण धवन अभिनीत फ़िल्म मिस्टर लेले का फ़र्स्ट लुक रिलीज

मिस्टर लेले के फ़र्स्ट लुक पोस्टर में वरुण एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे है । इस पोस्टर में वरुण डरे हुए से से हाथ उठाए खड़े हैं । शर्टलैस होकर अंडरवियर के ऊपर फैनी पैक में वरुण का ये अंदाज काफ़ी फ़नी लग रहा है । उनके एक हाथ में रिवॉल्वर लटक रही है तो दूसरे में घड़ी नजर आ रही है । फिल्म में वरुण के किरदार का सरनेम 'लेले' है, इसलिए फिल्म का टाइटल मिस्टर लेले रखा गया है ।

वरुण के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर

हालिया खबरों में कहा जा रहा है कि, इस फ़िल्म में वरुण के साथ जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, जब फिल्म की घोषणा की गई थी, तब जाह्नवी की जगह कियारा अडवाणी को फाइनल किया गया था, लेकिन बाद में डेट्स की कमी की वजह से कियारा की जगह जाह्नवी को कास्ट किया गया ।

खबरों की मानें तो, फिल्म की पूरी कहानी मिडिल क्लास फैमिली के किरदारों, जो जान्हवी, भूमि और वरुण निभाएंगे, उनके इर्द-गिर्द घूमती है, तीनों एक रहस्यमयी घटना में शामिल होते हैं । फिल्म की शूटिंग फरवरी के पहले हफ्ते से शुरू हो जाएगी ।

यह भी पढ़ें : जासूसी थ्रिलर फ़िल्म में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी जाह्नवी कपूर, ये है पूरी डिटेल

बता दें कि निर्देशक शशांक खेतान और वरुण की जोड़ी ने इससे पहले बद्रीनाथ की दुल्हनिया और हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं और अब यह जोड़ी मिस्टर लेले के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है । कॉमेडी से भरी वरुण की मिस्टर लेले, 1 जनवरी 2021 को रिलीज होगी ।