बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं । मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच गोवा में मलयाली रस्मों-रिवाज से शादी रचाई । साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसमें दुल्हन बनीं मौनी अपने इस खास दिन बेहद ही खूबसूरत नजर आईं ।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने मलयालम रीति-रिवाज से शादी रचाई, सर से पांव तक पहनी गोल्ड ज्वैलरी से कंप्लीट किया अपना साउथ इंडियन ब्राइडल लुक

मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने रचाई शादी

शादी के दौरान मौनी ने व्हाइट कलर में रेड बॉर्डर की पारंपरिक खूबसूरत साड़ी पहनी और उन्होंने अपने ब्राइड लुक को गोल्डन ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया । वहीं सूरज ने अपनी शादी के दिन गोल्डन कुर्ता और सफेद लुंगी पहनी है ।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने मलयालम रीति-रिवाज से शादी रचाई, सर से पांव तक पहनी गोल्ड ज्वैलरी से कंप्लीट किया अपना साउथ इंडियन ब्राइडल लुक

मौनी ने अपनी शादी पर मांग टीका, माथा पट्टी, झुमके, चोकर सेट, टेंपल ज्वैलरी, गोल्डन कड़े, कमरबंद समेत पूरी ज्वैलरी गोल्ड की पहनी । इस तरह से मौनी कंप्लीट साउथ इंडियन ब्राइड बनकर तैयार हुईं ।

b455a40e-3326-4f9b-ad0a-f71496a2bf6a

गोवा में फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में मौनी और सूरज ने मलयालम रीति-रिवाज से सात फेरे लिए । अब वेडिंग सेरेमनी के बाद मौनी ने इंस्टाग्राम पर कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं । मौनी ने इन फ़ोटोज को शेयर कर लिखा,“आखिर मैंने तुम्हें पा लिया। हाथों में हाथ... फैमिली और फ्रेंड्स का आशीर्वाद... हम अब शादीशुदा हैं । आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। लव सूरज और मौनी ।”

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

अपने हल्दी और संगीत के फंक्शन भी मौनी और सूरज ने दोस्तों और परिवार के साथ खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किए । मेहंदी फंक्शन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें मौनी और सूरज नांबियार जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं ।

मौनी ने सूरज नांबियार संग 'मेहंदी है रचने वाली' गाने पर जमकर डांस किया तो वहीं सूरज भी उनके संग झूमते नजर आए । इस दौरान शादी में शामिल हुए सभी सेलेब्स भी इस फंक्शन को काफी एंजॉय करते दिखाई दिए और सभी ने जमकर डांस किया ।