इलैयाराजा द्वारा भारत के सबसे बहुप्रतीक्षित म्यूजिकल फिल्म म्यूजिक स्कूल ने हैदराबाद में अपने तीसरे शेड्यूल की शूटिंग प्रारंभ कर दी है । इस फिल्म में मुख्य भूमिका शरमन जोशी और श्रिया सरन निभा रहे है । कोरोना वायरस महामारी की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए इस म्यूजिकल के निर्माताओं ने एक टीम बनाई है जो स्टूडियो, शूटिंग लोकेशन स्थान और वैनिटी वैन को सेनेटाइज करते है । फिल्म की टीम सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का इस्तेमाल पूर्णरूप से कर रही है और नियम बनाया गया है कि सेट में किसी भी नए व्यक्ति को एंटीजन टेस्ट से गुजरना होगा , इसके अलावा कास्ट और क्रू मेंबर्स को सप्ताह एक बार आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाना होगा ।

कोविड 19 नियमों का पालन करते हुए शरमन जोशी और श्रिया सरन की फ़िल्म म्यूजिक स्कूल के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू

शरमन जोशी और श्रिया सरन की फ़िल्म म्यूजिक स्कूल

किसी प्रकार की मेडिकल इमरजेंसी होने पर टीम ने जनरल फिजिशियन की भी व्यवस्था की है । इन सभी चुनौतियों के बावजूद फिल्म के निर्देशक पापा राव बियाला उचित एहतियात का पालन करते हुए दर्शकों के लिए एक समृद्ध दृश्य और शानदार ध्वनि लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । फिल्म की कहानी है 2 म्यूजिक शिक्षक मैरी डी'क्रूज़ और मनोज (जिसका किरदार श्रिया सरन और शरमन जोशी निभा रहे है ) की जो उन छात्रों को जो एक समीकरण वाली शिक्षा प्रणाली में लिप्त है उनको किताबों की पढ़ाई से हटकर एक समृद्ध संस्कृति और संगीत और रंगमंच से अवगत कराते है ।

तीसरे शेडूयल की शूटिंग शुरू होने पर पापा राव बियाला का कहना है कि “म्यूजिक स्कूल का दूसरा शेड्यूल बेहद धमाकेदार था । पूरी टीम ने एक संगीतमय माहौल में रहने का आनंद लिया। नए साल में पूरे जोश के साथ हमने तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है| महामारी के चलते पूरी टीम के साथ सभी सावधानियां बरतते हुए हम काम कर रहे है । हम यह सुनिश्चित करते है कि केवल वे ही सेट पर मौजूद रहे जिनकी बिल्कुल आवश्यकता है। यह बड़ी राहत की बात है कि सैनिटाइजेशन टीम पूरी तरह से तैयार है और फिल्म की टीम भी सतर्क और सभी बातों का ध्यान रख रही है ।”

फिल्म म्यूजिक स्कूल यामिनी फिल्म्स द्वारा निर्मित और पापा राव बियाला द्वारा लिखित और निर्देशित है । इसे इलैयाराजा ने संगीतबद्ध किया है जो कि एक द्विभाषी (हिंदी और तेलुगु) है । इसके सिनेमेटोग्राफर किरण देवोहंस है और फिल्म के कलाकार शरमन जोशी, श्रिया सरन, शान , सुहासिनी मुले, प्रकाश राज, बेंजामिन गिलानी, श्रीकांत अयंगर, विनय वर्मा, मोना अंबेगांवकर, ग्रेसी गोस्वामी, ओज़ू बरुआ, बग्स भार्गव, मंगला भट्ट, फनी इगोटी, और वकार शेख है ।