अभिनेत्री मौनी रॉय फ़िल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक की वजह से छाई रहती हैं । मौनी रॉय ने एक बार फ़िर अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया है । मौनी रॉय का बोल्ड बिकिनी लुक और ग्लैमरस अंदाज फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है । इस बार मौनी ने अपने बोल्ड बिकिनी लुक से अपने मालदीव वेकेशन को याद किया है ।

टू-पीस रफ़ल बिकिनी में समंदर किनारे फ़ुरसत के पल बितातीं मौनी रॉय का बोल्ड लुक हुआ वायरल

मौनी रॉय का सेक्सी लुक

मौनी ने मालदीव वेकेशन से अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह समंदर किनारे टू पीस बिकिनी में रिलेक्स करती हुई नजर आ रही हैं । Aanoukis swimwear की ग्रे कलर के रफ़ल बिकिनी टॉप और मैचिंग बिकिनी बॉटम, जिसकी कीमत 10 हजार रु है, में मौनी किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं ।

अपनी इस तस्वीर को पोस्ट कर मौनी ने लिखा, “बाहर गर्मी थी और मैं घर के अंदर कोई गाना सुन रहा था या यह एक कविता थी, उम्म्म मैं भूल गई! चक्कर आना !”

Mouni-Roy-goes-bold-in-a-soft-blue-sultry-bikini-worth-around-Rs.10000-2

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पिछली बार फिल्म लंदन कॉन्फिडेंशियल में नजर आई मौनी जल्द ही अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी । इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं । इसके अलावा हाल ही में मौकी का नया गाना 'बैठे-बैठे' रिलीज हुआ जो काफ़ी पसंद किया गया ।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)