एक और दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट के साथ, कार्तिक आर्यन अपने आकर्षित कैप्शन गेम का नया नमूना पेश किया है । कार्तिक आर्यन ने गुलाबी मास्क के साथ एक खास अपील की है ।2

कोरोना महामारी के दौरान कार्तिक आर्यन ने पिंक मास्क को लेकर की एक अनूठी अपील

कार्तिक आर्यन की अपील

गुलाबी को नेशनल मास्क कलर के रूप में घोषित करने के लिए सार्वजनिक अपील करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपनी एक धुंधली तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा, “गुलाबी को हमारा नेशनल मास्क कलर बनाओ ।” जब से उन्होंने तस्वीर पोस्ट की, नेटिज़न्स ने उनकी अनूठी याचिका की सराहना की । उनके फ़ैंस और शुभचिंतकों ने उनके विचार को पसंद किया और उनकी अपील का समर्थन करने के लिए पूरी तरह से अपने जोश दिखाया। अभिनेता अक्सर इंटरनेट पर पोस्ट्स और कैप्शन के लिए सुर्खियों में रहते हैं ।

कोरोना महामारी के दौरान, कार्तिक सक्रिय रूप से कोविड -19 संबंधित सुरक्षा सावधानियों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते रहे हैं ।

अपने वायरल मोनोलॉग से लेकर, अपने चैट शो 'कोकी पूछेगा' और अपने विदिध पोस्ट्स से नागरिकों से में मास्क पहनने की गुहार लगाने तक, कार्तिक महामारी में जागरूकता जगाने में काफी सक्रिय रहे है । यहां तक की, कार्तिक ने लॉकडाउन के दौरान हर कदम पर कोविड वॉरियर्स की मदद करके उनको अपना समर्थन भी दिया है ।

वर्तमान में कई शूटिंग और परियोजनाओं में व्यस्त, कार्तिक कोविड 19 प्रोटोकॉल का पालन करना सुनिश्चित Pकरते है और अपने दर्शकों को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से सक्रिय रूप से जागरूक करते रहते हैं । आने वाले समय में कार्तिक एकता कपूर की फ्रेडी और अनीस बज़्मी की भूल भुलैया 2 में नज़र आएंगे । इसके अलावा वह साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की एपिक लव स्टोरी ड्रामा, और कैप्टन इंडिया में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।