जिस पल का प्रभास का हर प्रशंसक इंतजार कर रहा था, वह आखिरकार आ गया है । पैन इंडिया स्टार की रोमांटिक ड्रामा राधे श्याम अगले साल मकर संक्रांति पर यानी 14 जनवरी 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

जन्माष्टमी पर मेकर्स ने प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक ड्रामा राधे श्याम के नए पोस्टर से बढ़ाई उत्सुकता, 14 जनवरी 2022 को होगी रिलीज

प्रभास और पूजा हेगड़े की राधे श्याम

उत्साह को और बढ़ाते हुए, बहुप्रतीक्षित फिल्म ने आज जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर नवीनतम पोस्टर रिलीज़ कर दिया है और यह बेहद शानदार नज़र आ रहा है। प्रभास एक खूबसूरत टक्सीडो और पूजा हेगड़े एक लुभावना बॉल गाउन पहने हुए नज़र आ रही हैं और यह पोस्टर किसी फेयरीटेल से कम नहीं लग रहा है।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित बहुभाषी प्रेम कहानी 1970 के दशक में यूरोप में स्थापित है । इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किए गए, राधे श्याम को एक मेगा कैनवास पर रखा गया है, जो अत्याधुनिक दृश्य प्रभावों का दावा करती है जिसमें प्रभास और पूजा पहले कभी न देखे गए अवतारों में दिखाई देंगे ।

निर्देशक राधा कृष्ण कुमार कहते हैं, “हमने बहुत मेहनत की है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम दर्शकों को एक ऐसा नाटकीय अनुभव दें जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे । राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में आएगी और हम जन्माष्टमी जैसे खास दिन पर फिल्म का यह पोस्टर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं ।”

राधेश्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत की जाएगी । यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है ।