सिंगर मीका सिंह पाकिस्तान में पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी के शादी में परफ़ोर्म कर बुरी तरह मुश्किल में फ़ंस गए है । जहां एक तरफ़ जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव और बढ़ गया है वहीं मीका सिंह का कराची जाकर एक अरबपति की शादी में परफ़ोर्म करना किसी को भी अच्छा नहीं लगा । मीका सिंह की इस हरकत पर सभी ने नाराजगी जताई । वहीं मीका की इस नापाक हरकत पर सख्ती से कदम उठाते हुए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन (AICWA) ने उन पर बैन लगा दिया जिसके चलते वह अब काम नहीं कर पाएंगे ।

पाकिस्तान में परफ़ोर्म कर बैन हुए मीका सिंह ने अब साबित की अपनी 'देशभक्ति', लोग बोले 'अब क्या फ़ायदा' (watch video)

मीका सिंह ने अटारी-बाघा बॉर्डर पर भारत माता की जय के नारे लगाए

इतना सब होने के बाद मीका की तरफ़ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया लेकिन अब उन्होंने अपनी देशभक्ति को साबित किया है । कल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान से लौटकर मीका ने अटारी-बाघा बॉर्डर पहुंच कर भारत माता की जय के नारे लगाए । और इसका एक वीडियो मीका ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया ।

मीका ने वीडियो किया पोस्ट

मीका ने अपने इंस्टाग्राम में 2 पोस्ट शेयर की है । एक पोस्ट में जहां वह महाराष्ट्र में आईं बाढ़ के लिए लोगों से मदद करने की अपील करते हुए नजर आ रहे है । वहीं दूसरी वीडियो पोस्ट में अपनी देशभक्ति को साबित करते हुए अटारी बॉर्डर पर पहुंचकर भारत माता की जय के नारे लगा रहे है । मीका ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारत माता की जय, इतने प्यार भरे स्वागत के लिए सभी का धन्यवाद । फिर से स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं और हमारे जवानों को सलाम । वो किसी भी त्योहार को मना नहीं पाते क्योंकि वो हमारी जिंदगियों को बेहतर बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं । जय हिंद..''

लेकिन यूजर्स ने मीका को उनके इस वीडियो पर भी ट्रोल किया और कहा कि अब क्या फ़ायदा ।

Untitledआअ

आपको बता दें कि, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन मीका द्वारा पाकिस्तान सेना के प्रमुख रहे मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में 8 अगस्त 2019 को परफॉर्म करने के लिए उन पर बिना किसी शर्त के बैन लगा रहा है। उनका किसी भी मूवी प्रॉडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन म्यूजिक प्रोवाइडर कंपनी से असोसिएशन का तुरंत बहिष्कार किया जाता है ।

यह भी पढ़ें : मीका सिंह ने पाकिस्तान में मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में किया परफॉर्म तो बुरी तरह भड़के लोग

एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष की ओर से जारी इस स्टेटमेंट में यह भी कहा गया कि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन के कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करेंगे की भारत में कोई भी मीका के साथ काम न करे । अगर कोई उनके साथ काम करता है तो उसके खिलाफ लीगल ऐक्शन लिया जाएगा ।