बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री में शुमार ईशा गुप्ता एक बार फ़िर चर्चा में आ गई है । सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड फ़ोटोज के लिए जानी-जाने वाली ईशा गुप्ता इस बार अपनी हॉट-सेक्सी फ़ोटो को लेकर नहीं बल्कि अपनी एक गलती की वजह से चर्चा में आ गई है । जहां देश के 73वें स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दी वहीं ईशा गुप्ता ने स्वतंत्रतादिवस 15 अगस्त पर लोगों को 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस की बधाई दे डाली ।

15 अगस्त पर 26 जनवरी की बधाई देकर ट्रोल हुईं ईशा गुप्ता ने अपनी गलती को ये कहकर छुपाया

ईशा गुप्ता ने दी सफ़ाई

दरअसल, 14 अगस्त देर रात ईशा के अकाउंट से गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी गई । लोग ईशा को गणतंत्र दिवस की शुभकामना देने के लिए तुरंत ट्रोल करने लगे । लोगों ने फनी मीम्स पोस्ट कर उन्हें जमकर ट्रोल किया । कुछ लोगों ने गलत दिन की बधाई देने के लिए उन्हें होली और नए साल की बधाई दी ।

लेकिन जब ईशा को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने इसको कवर करने के लिए बताया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था । अकाउंट रिकवर होने के बाद ईशा ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और कहा, "एक एयर फोर्स अफसर की बेटी को यह बताने के लिए कि आज दिन कौन सा है, शुक्रिया । आप ट्रोलर्स हद हैं ।"

अकाउंट रिकवर होने के बाद ईशा ने इस बात की जानकारी दी । लेकिन फ़िर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना बंद नहीं किया । यूजर्स ने ईशा को ट्रोल करते हुए कहा कि वे अपनी बेवकूफी छिपाने की कोशिश कर रही हैं । लोगों ने तरह तरह के फनी मीम्स शेयर कर उन्हें यहां भी ट्रोल किया । आप भी पढ़िए मजेदार मीम्स:_

यह भी पढ़ें : ईशा गुप्ता ने एक होटल मालिक पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, कहा- ‘उसने आंखों से मेरा रेप किया’

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ईशा ने एक होटल मालिक पर उनका 'आंखों से रेप' करने का आरोप लगाया था जिसके बाद होटल मालिक ने ईशा पर मानहानी का केस दर्ज कर दिया था ।