दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2023 का आयोजन इस बार न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट में हुआ जहां दुनियाभर के सेलेब्स अपने स्टनिंग लुक को फ्लॉन्ट किया ।  मेट गाला 2023 में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी अपना डेब्यू किया । आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 इवेंट के लिए बॉलरूम व्हाइट पर्ल गाउन कैरी किया जिसने हर किसी का ध्यान अपनी और खींचा ।

MET Gala 2023: आलिया भट्ट का स्टनिंग मेट गाला डेब्यू ; 1 लाख मोतियों से बनकर तैयार हुआ आलिया का पर्ल बॉल गाउन ड्रेस

आलिया भट्ट का मेट गाला 2023 डेब्यू

इंटरनैशनल फ़ैशन इवेंट के रेड कार्पेट पर डेब्यू के लिए आलिया ने नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग के डिज़ाइनर पर्ल वाइट कलर की बॉल गाउन ड्रेस को चुना । आलिया के ये आउटफ़िट 1 लाख मोतियों से तैयार हुआ है ।

6084a2b2-7c1a-4bdb-8bed-7b98da4a16a8

आलिया भट्ट ने मेट गाला से अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “मेट गाला- कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी. मैं हमेशा से शनेल ब्राइड्स की फैन रही हूं. सीजन दर सीजन, कार्ल लेगरफील्ड अपने बहुत ही नए तरीके की ड्रेसेस के जरिये दिल जीतते आए हैं. मेरा लुक आज रात इसी से प्रेरित था और विशेष रूप से सुपरमॉडल क्लाउडिया शिफर के 1992 के चैनल ब्राइडल लुक से । मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी जो ऑथेंटिक लगे और भारत में बना हो । एक लाख मोतियों से की गई एम्ब्रॉयडरी प्रबल गुरुंग की मेहनत का ही नतीजा है । मुझे गर्व है कि मैं अपने पहले मेट के लिए इसे पहन रही हूं ।

MET-Gala-2023-Alia-Bhatt-is-an-angelic-vision-as-makes-her-debut-in-a-pearl-embellished-gown-by-Prabal-Gurung-2

आलिया भी अपने मेट गाला के रेड कार्पेट डेब्यू को लेकर एक्साइटेड नजर आ रही हैं । आलिया ने अपने लुक की हर डीटेल को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । जिसे करण जौहर से लेकर कई सेलेब्स ने पसंद किया है ।

ebc286cb-fb16-40f6-a785-2234bfcf02d0

बता दें कि इस बार मेट गाला 2023 की थीम फेमस फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को समर्पित है । इस थीम कोकार्ल लेगरफेल्ड-ए लाइन ऑफ ब्यूटीनाम दिया गया है । साल 2019 में कार्ल का देहांत हो गया था । मेट गाला का आयोजन न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में किया जा रहा है ।