भारत में दर्शकों के मनोरंजन के लिए सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली क्राइम-ड्रामा सीरीज़, 'दहाड़' का ट्रेलर जारी किया। रीमा कागती और ज़ोया अख़्तर द्वारा तैयार की गई इस सीरीज़ को कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा प्रोड्यूस की गई सीरीज़ के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी, फ़रहान अख़्तर, ज़ोया अख़्तर और रीमा कागती हैं। दहाड़ में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया, और सोहम शाह ने मुख्य किरदार निभाए हैं। 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में सभी प्राइम मेंबर्स 12 मई से इस सीरीज़ की स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं। 'दहाड़' प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज़ है।

सोनाक्षी सिन्हा ने कॉप बनकर लिया 27 महिलाओं की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने का जिम्मा ; सस्पेंस से भरा दहाड़ का ट्रेलर

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर दहाड़

दहाड़ का ट्रेलर बेहद रोमांचक है, जिसकी शुरुआत जबरदस्त तनाव भरे माहौल से होती है। स्थानीय पुलिस स्टेशन में अंजलि भाटी और साथी पुलिसवाले एक अंजान सीरियल किलर की तलाश करते हुए नजर आ रहे हैं, जो खुलेआम घूम रहा है। अंजलि भाटी का किरदार सोनाक्षी सिन्हा ने निभाया है। रहस्यमय तरीके से महिलाओं के लगातार गायब होने की घटनाओं के बाद अपराधी को ढूंढने की मुहिम शुरू हो जाती है। अंजलि भाटी के पास बेहद कम वक़्त है, क्योंकि वह एक मासूम महिला की जान जाने से पहले सबूतों की कड़ियों को जोड़ने और अपराधी को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं।

इस मौके पर अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ इंडिया ऑरिजिनल्स, प्राइम वीडियो ने कहा, “दहाड़ की कहानी बेहद दिलचस्प है और सभी कलाकारों ने अपने किरदारों को बड़ी बारीकी से निभाया है। इसकी कहानी को बड़े ही शानदार ढंग से लिखा गया है और पर्दे पर बखूबी उतारा गया है । कलाकारों का प्रदर्शन इतना बेमिसाल है कि देखने वाले को भी शो के तनाव भरे माहौल का एहसास होता है, और इसी वजह से हमें पूरा यकीन है कि हमारे दर्शकों का जुड़ाव शो के अंत तक बरकरार रहेगा। हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं, क्योंकि इस सीरीज़ के बाद एक्सेल और टाइगर बेबी की टीम के साथ लंबे समय से चली आ रही हमारी साझेदारी में एक नया अध्याय जुड़ गया है।”

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “मेरे लिए, दहाड़ सबसे खास प्रोजेक्ट है । इसकी वजह यह है कि इसके जरिए मैंने न केवल स्ट्रीमिंग डेब्यू किया है, बल्कि यह 2023 के बर्लिनले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली पहली भारतीय सीरीज़ भी है। मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं, उनमें अंजलि भाटी सबसे अलग है । रीमा और ज़ोया ने बड़े ही दमदार तरीके से इस किरदार को तैयार किया है, जिसमें आने वाले जनरेशन के लिए रोल मॉडल बनने की काबिलियत है। इस कास्ट और क्रू के साथ काम करने का अनुभव सचमुच शानदार रहा है और मैं प्राइम वीडियो के जरिए इस सीरीज़ को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए के लिए बेहद उत्साहित हूँ ।”

विजय वर्मा ने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा, “दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह व रोमांच जगाने वाली यह सीरीज़ सचमुच बड़ी मनोरंजक और बेहद खास है । मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं, उनमें यह सबसे चुनौतीपूर्ण है और इसका नतीजा वाकई बेहद शानदार रहा है। आनंद एक साधारण शिक्षक है, जो अपने परिवार के साथ रहता है और हर वीकेंड में समाज के गरीब और कमजोर तबके के बच्चों को पढ़ाता है। लेकिन उसके बारे में बहुत सी बातें नजरों से ओझल हैं, और यही तो रहस्य है! रीमा और ज़ोया आज के दौर के सबसे बेहतरीन फिल्म-मेकर्स में शामिल हैं, और दहाड़ के जरिए वे इसे एक पायदान ऊपर ले गए हैं। मैं इस सीरीज़ में काम करके और एक्सेल एंटरटेनमेंट, टाइगर बेबी और प्राइम वीडियो के साथ फिर से जुड़कर बेहद उत्साहित महसूस कर रहा हूँ । बर्लिनले में तो सभी ने इस सीरीज़ को बेहद पसंद किया, और अब मुझे इस बात का बेसब्री से इंतज़ार है कि अब देश-विदेश के दर्शक इसे कैसी प्रतिक्रिया देते हैं ।”