कंगना रानौत अपनी फ़िल्मों के चयन को लेकर सभी को प्रभावित कर चुकी है । और अब एक बार फ़िर, कंगना रानौत अपनी एक और आगामी फ़िल्म मेंटल है क्या, से इस बात को साबित करती हुई नजर आने वाली है । कंगना जल्द ही अपने क्वीन को-स्टार राजकुमार राव के साथ एक अलग प्रकार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंग़ी । इस फ़िल्म के लुक ने पहले ही फ़िल्म के लिए उत्साह को बढ़ा दिया है । और अब एक बार फ़िर इस फ़िल्म से कंगना का एक नया लुक सामने आया है ।

मेंटल है क्या में कंगना रानौत की ये 'मासूमियत' दिल चुरा लेगी

मेंटल है क्या, से सामने आया कंगना रानौत का नया लुक

कंगना ने अपने इस लुक से सभी को प्रभावित कर दिया है । ब्लू कलर की फ़्लोरल प्रिंट ड्रेस और घुंघराले बालों में कंगना काफ़ी आकर्षक लग रही है । दिलचस्प बात ये है कि कंगना का ये लुक उनके पिछले रिलीज हुए लुक से काफ़ी अलग है ।

इस फ़िल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे । इस फ़िल्म में कंगना और राजकुमार राव बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई देंगे । रिलीज हुए पोस्टर्स ने पहले ही कंगना और राजकुमार के किरदार के लिए उत्साह को बढ़ा दिया है ।

कंगना की बात करें तो, वह इस फ़िल्म में एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट के रूप में नजर आएंगी । और अपने इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए कंगना बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग लेंगी ।

मेंटल है क्या में कंगना रानौत की ये 'मासूमियत' दिल चुरा लेगी

निर्माता एकता कपूर ने एक बार खुलासा किया था कि यह फ़िल्म 'सैनिटी इस ओवररेटिड" की अवधारणा पर बेस्ड है । यह एक सायकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसे प्रकाश कोवलमुडी द्दारा निर्देशित की जाएगी । इस फ़िल्म में कंगना के अलावा राजकुमार राव, अमायरा दस्तूर, सतीश कौशिक और जिमी शेरगिल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । अमायरा इस फ़िल्म में राजकुमार की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जबकि सतीश पुलिस के किरदार में और जिमी एक थिएटर आर्टिस्ट के किरदार में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : मेंटल है क्या, में कंगना रानौत और राजकुमार राव को पहचाना मुश्किल

मेंटल है क्या, बड़े पैमाने पर लंदन में शूट की जाएगी । अभी तक फ़िल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है ।