पहले हमने आपको बताया था कि क्वीन जोड़ी कंगना रानौत और राजकुमार राव एक बार फ़िर एक फ़िल्म में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को एकता कपूर द्दारा प्रोड्यूस किया जाने वाला है और उस फ़िल्म का नाम है, मेंटल है क्या । इस फ़िल्म में कंगना रानौत और राजकुमार राव फ़िर से एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । कंगना रानौत एक बार फ़िर राजकुमार राव के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित है ।

मेंटल है क्या, में कंगना रानौत और राजकुमार राव को पहचाना मुश्किल

सस्पेंस-कॉमेडी फ़िल्म मेंटल है क्या में कंगना रानौत का किरदार मजेदार

हालांकि यह कहा जा रहा था कि यह फिल्म मनोवैज्ञानिक थ्रिलर थी, लेकिन अब हमने सुना है कि यह एक कॉमेडी फ़िल्म होगी । आज इस फ़िल्म के दो पोस्टर्स रिलीज किए गए । एक पोस्टर में कंगना बॉय कट बालों में अपनी आंखें घुमाती हुई नजर आ रही है । जबकि दूसरे पोस्टर में राजकुमार अपने चेहरे पर स्माइल लिए हुए आंखों पर एक उंगुली रखे हुए नजर आ रहे है । हालांकि पोस्टर्स को देखकर ही फ़िल्म के कॉमेडी होने का अंदाजा लग रहा है वहीं कंगना का कहना है कि यह एक पागल कॉमेडी नहीं है ।

फ़िल्म के कॉंसेप्ट पर प्रकाश डालते हुए कंगना ने कहा कि, दर्शक उनके किरदार को देख चक्कर खा जाएंग़े क्योंकि फ़िल्म में उनका किरदार काफ़ी पेचीदा रहेगा । सस्पेंस से भरी इस फ़िल्म में दर्शक राजकुमार के किरदार में भी उलझ जाएंगे और दुविधा में पड़ जाएंगे । दर्शक कंगना और राजकुमार के किरदारों के बीच उलझ से जाएंगे, और ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर दोनों के बीच क्या चल रहा है ।

Mental-Hai-Kya-Raj-2

यह भी पढ़ें : क्वीन स्टार्स कंग़ना रानौत और राजकुमार राव फ़िर आ रहे हैं साथ

उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगू निर्देशक प्रकाश कोवेलामुडी के साथ मिलकर काम करने का उत्साह व्यक्त किया । राज अब एक स्टार हैं और कंगना एक बार फ़िर उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित है ।

वहीं दूसरी तरफ़, हालिया खबरों के मुताबिक, कंगना रानौत इस बात को लेकर एकता कपूर की शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने इस फ़िल्म के लिए उन्हें चुना । बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म को प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्टर करेंगे । आपको बता दें कि यह उनके द्दारा निर्देशित पहली हिंदी फ़िल्म होगी ।