कंगना रनौत, जो इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी से जुड़े सभी विवादों की परवाह नहीं करते हुए फ़िल्म की सफ़लता को एंजॉय कर रही है, ने बेबाकी से फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज लोगों पर निशाना साधा है । जहां एक तरफ़ कंगना रनौत का मणिकर्णिका के निर्देशक क्रिश से विवाद थमा नहीं है वहीं अब कंगना ने फ़िल्म इंडस्ट्री के खिलाफ़ भी मोर्चा खोल दिया है । स्विटजरलैंड से वापस लौटने के बाद कंगना ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का बेबाकी से जवाब दिया है और साथ आमिर खान व आलिया भट्ट जैसे बड़े-बड़े स्टार्स पर खुलेतौर पर निशाना साधा है ।

क्रिश के आरोपों पर कंगना रनौत का जवाबी हमला, आमिर खान-आलिया भट्ट को कहा 'डबल स्टैंडर्ड'

 

कंगना रनौत ने अपनी चुप्पी तोड़ी

मणिकर्णिका के निर्देशक क्रिश के साथ कंगना की जंग अभी भी जारी है और इसी बारें में कंगना ने नई दिल्ली में सिग्नेचर मास्टरक्लास में क्रिश के साथ अपने इस विवाद के बारें में और अन्य मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी ।

मणिकर्णिका के निर्देशक क्रिश के आरोपों को बेबुनियाद ठहराते हुए कंगना ने कहा कि, ''मैं क्रिश को दिसंबर में ये फ़िल्म दिखाना चाहती थी लेकिन उन्होंने नहीं देखी । क्योंकि उन्हें पता था कि फ़िल्म पूरी तरह से बर्बाद हो गई थी । कोई उसे ठीक नहीं कर सका लेकिन मैंने कर दी, जो उनको हजम नहीं हुई । उनका दावा है कि मणिकर्णिका उनकी फ़िल्म है । चलो मान लेते है । लेकिन सवाल ये है कि फ़िर उन्होंने मीडिया में जाकर इसका हल्ला क्यों मचाया ? वह मेरे पास क्यों नहीं आए और अपनी आवाज अपनी चिंता जाहिर क्यों नहीं की ? हमने उन्हें जो भी निमंत्रण भेजे उनमें से एक का भी उन्होंने जवाब दिया । यदि उन्हें वाकई ये लगता है कि ये उनकी फ़िल्म थी तो उन्हें यूं पब्लिक, में जाकर इतना कुछ नहीं बोलना था वो भी फ़िल्म रिलीज के इतने महत्वपूर्ण हफ़्ते में ।"

फ़िल्म इंडस्ट्री ने उन्हें हमेशा इग्नोर किया है

अपने हाल ही के इंटरव्यू में कंगना ने पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगों को डबल स्टैंडर्ड वाला बताया । कंगना के मुताबिक, उनके कई समकालीन कलाकार उनके काम को सपोर्ट नहीं करते । कंगना का मानना है कि पूरी इंडस्ट्री उनके खिलाफ गैंग अप हो गई है । जो कि उनका विरोध कर रही है ।

कंगना के मुताबिक, उन्हें हमेशा से इग्नोर किया जाता रहा है । उनकी मूवी के ट्रायल में कोई नहीं आता । लेकिन जब उनकी बारी आती है तो वे बेशर्म होकर कंगना को फोन करते हैं और बुलाते हैं । लेकिन कंगना सब कुछ भूलाकर अपना प्लान कैंसल कर उनके इवेंट में जाती थी । लेकिन उनके ट्रायल में कोई नहीं आता था । कंगना ने आगे कहा कि जब से हद से यादा बढ़ गया तो उन्होंने भी ऐसा करना रोक दिया और अब वह किसी फ़िल्म के ट्रायल पर नहीं जाती है ।

आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा कि, आलिया ने उन्हें राजी का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि प्लीज जरूर देखना । राजी का ट्रेलर देखने के बाद कंगना ने मेघना गुलजार और आलिया को फोन किया था । लेकिन कंगना की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई तो उन्हें इसके लिए कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला ।

इतना ही नहीं कंगना ने आमिर खान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, आमिर ने उन्हें दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था और वह उन फ़िल्मों को देखने के लिए अंबानी हाउस गई भी थी क्योंकि ये फिल्में वूमेन इंपॉवरमेंट पर थी । लेकिन उन्हें नहीं लगता है कि ये लोग उनके किसी काम पर आएंगे । कंगना का मानना है कि इंडस्ट्री के लोग उनको हमेशा इग्नोर करते हैं ।

सब अपना उल्लू सीधा करके चलते बनते हैं

कंगना के मुताबिक आमिर खान और ट्विंकल खन्ना महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करते हैं, लेकिन मणिकर्णिका जो कि इतिहास पर बेस्ड सबसे बड़ी फिल्म है, महिला सशक्तिकरण को दिखाती है, किसी का कोई रिएक्शन, सपोर्ट नहीं आया । कंगना ने आगे कहा कि, लेकिन ऐसे लोगों के पास उनकी फिल्मों के ट्रायल के लिए समय नहीं होता । ऐसे लोग अपना उल्लू सीधा करके चलते बनते हैं । कंगना को लगता है कि ये उनके खिलाफ बड़ा रैकेट चल रहा है ।

यह भी पढ़ें : मणिकर्णिका के निर्देशक क्रिश ने रिलीज के बाद कंगना रनौत के खिलाफ़ मोर्चा खोला, फ़िल्म से जबरन निकालने से लेकर अन्य स्टार्स के महत्वपूर्ण सीन काटने का आरोप लगाया

गौरतलब है कि कंगना जल्द ही राजकुमार राव के साथ एकता कपूर की मेंटल है क्या में नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल मार्च में रिलीज होगी ।