बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल का 30 जून को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था । 49 वर्षीय राज कौशल के असमयिक निधन से मंदिरा बेदी बुरी तरह टूट गई है । जिसकी झलक मंदिरा बेदी के सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिली ।

राज कौशल के निधन के बाद सोशल मीडिया पर छलका मंदिरा बेदी का दुख, टूटे दिल के साथ शेयर की राज के साथ अपनी यादें

राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी का पहला ट्वीट

मंदिरा ने अपने पति राज कौशल के निधन के बाद पहला ट्वीट किया है । और उनके इस ट्वीट में उनका दुख और अकेलापन साफ़-साफ़ देखा जा सकता है । ट्विटर पर मंदिरा बेदी ने राज संग अपनी एक फोटो शेयर की है । जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- #rip my Raji. इसके साथ मंदिरा ने दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया है । इस फ़ोटो में जहां मंदिरा कैमरे के सामने पोज दे रही हैं वहीं राज हंसते हुए काफ़ी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं ।

इससे पहले भी मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर राज के साथ अपनी एक और फोटो शेयर कर अपना हाल ए दिल बयां किया था ।

बता दें कि मंदिरा और राज की शादी साल 1999 में हुई थी और दोनों के 2 बच्चे हैं, जिनमें से एक बेटा और एक बेटी है । बता दें कि राज कौशल कई बड़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं जिसमें शामिल हैं प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू, माय ब्रदर निखिल और एंथनी कौन है जैसी फिल्में जो उन्होंने प्रोड्यूस की हैं । राज कौशल पेशे से प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे ।