बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार मल्लिका शेरावत ने अपनी सेक्सी अदाओं से न जाने कितनों का दिल लूटा है और अब भले ही वह फ़िल्मों से दूर हों लेकिन उनकी बोल्डनैस अभी भी कुछ कम नहीं हुई है । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मल्लिका शेरावत अस्कर अपनी लाइफ स्टाइल, फिटनेस को लेकर पोस्ट करती हैं । जहां इन दिनों मालदीव बॉलीवुड सिलेब्स का हॉट डेस्टिनेशन बन गया है वहीं वह छुट्टियां मनाने के लिए केरल पहुंची हैं । अपनी केरल वेकेशन से मल्लिका लगातार अपने बिकिनी फ़ोटोज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं ।

बिकिनी फ़िगर फ़्लॉन्ट करते हुए मल्लिका शेरावत ने खुली बांहों से किया 2021 का वेलकम

मल्लिका शेरावत ने किया न्यू ईयर विश

केरल में वेकेशन एंजॉय कर रही मल्लिका ने केरल के खुशनुमा मौसम का लुत्फ उठाते हुए बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की है जो उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रही हैं । समंदर किनारे मल्टीकलर्ड बिकिनी और रेड फ्लावर प्र‍िंट शॉटर्स पहने मल्लिका ने आंखों पर सनग्लासेज लगाए हैं अपनी दोनों बाहें फैलाए मल्ल्किका ने सभी को नए साल की बधाईयां दी है । तस्वीर पोस्ट करते हुए मल्लिका ने लिखा, “मेरी शुभकामनाएं और आप सभी को 2021 की हार्द‍िक बधाई ।”

बिकिनी फ़िगर फ़्लॉन्ट करते हुए मल्लिका शेरावत ने खुली बांहों से किया 2021 का वेलकम

बता दें कि मल्लिका पीछे कुछ दिनों से अपने इंस्टाग्राम पर लगातार केरल से अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो मल्लिका पिछली बार AltBalaji की वेब सीरिज बू सबकी फ़टेगी में नजर आईं थी । इसके बाद मल्लिका ने अपने किसी भी प्रोजेक्ट को अनाउंस नहीं किया है ।