जनवरी 2021 में, एक ऐसा रियलिटी शो आने वाला हैं जिसे पहले कभी नहीं देखा होगा । एक ऐसा रियलिटी शो जिसकी विदेशो में धूम तो हैं ही लेकिन हमारी देसी चहेते भी इससे अपने आप को दूर नही कर सकते । जी हाँ खिलाड़ी हंट, एक ऑनलाइन पोकर-आधारित रियलिटी शो । जिसे होस्ट करेंगे रोडिज के सबसे खास चेहरे और टेलीविज़न स्टार रणविजय सिंह । जिनके अंदाज पर युवा पीढ़ी फिदा हैं ।

रणविजय सिंह लेकर आ रहे हैं पोकर गेम पर बेस्ड नया रिएलिटी शो Player Hunt

रोडिज से टेलीविज़न की दुनिया मे नाम बना चुके लोगो के चहेते बन चुके एक्टर रणविजय सिंह इस रियलिटी शो से जुड़कर काफी खुश हैं । रणविजय कहते हैं, “मैं अभी कुछ समय के लिए पोकर खेल रहा हूं और मुझे बहुत खुशी है कि आखिरकार यहां एक शो है जो सभी पोकर प्रेमियों को इस एक मंच पर लाएगा और मुझे खुशी हैं कि इस खेल को पेश करने का अवसर मिला । मुझे यकीन हैं कि जो पोकर प्रेमी हैं और लाखों भारतीयों को ये गेम पसंद आएगा ।”

आम लोगो के बीच इस शो को लेकर जहा उत्सुकुता हैं वही बॉलीवुड सितारे भी पोकर खेल को लेकर काफी रोमांचित रहते हैं आमिर खान से लेकर ॠतिक रोशन भी पोकर गेम खेलते रहते हैं । शाहिद कपूर की दोस्ती हरमन बवेजा से पोकर गेम के साथ हुई हैं । मलाइका अरोरा और अमृता अरोड़ा भी पोकर लवर हैं । हरमन बवेजा भी काफी अच्छे पोकर खिलाड़ी हैं ।

आपको बता दे कि इस शो का निर्माण पूरी तरह से ऑनलाइन किया गया था । जिसके लिए ऑडिशन लिये गएऔर देश भर के 12 प्रतियोगियों को चुना, जिनके पास एक्स फैक्टर है, कुछ जो पोकर खेलते हैं और कुछ जो नहीं करते हैं इस शो से जो प्रतियोगी जुड़े हैं वो छात्र, वेतनभोगी नौकरी करने वाले लोग, व्यवसायी और कुछ प्रदर्शनकारी कलाओं से जुड़े हैं ।