एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भले ही इन दिनों फ़िल्मों से दूर हैं लेकिन किसी न किसी वजह से वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। किसी जमाने में इंटरनेट सेंसेशन रह चुकी मल्लिका शेरावत ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपना एक फ़ोटोशूट शेयर किया है, जिसे शूट करना किसी के लिए भी आसान नहीं है । मल्लिका शेरावत का ये फ़ोटोशूट कैलिफोर्निया के पाम स्प्रिंग्स के पास एक रेगिस्तान में हुआ था जिसकी बिहाइंड द सीन अब मल्लिका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं ।

मल्लिका शेरावत ने तपती गर्मी में रेगिस्तान में किया अपना सबसे चैलेंजिंग फ़ोटोशूट ; थ्रोबेक फ़ोटोज शेयर कर लिखा-“ऐसे फ़ोटोशूट के लिए कड़े अनुशासन की जरूरत होती है”

 

मल्लिका शेरावत का चैलेंजिंग फ़ोटोशूट

तपती गर्मी में रेगिस्तान में हुए अपने इस फ़ोटोशूट के बिहाइंड द सीन शेयर करते हुए मल्लिका ने लिखा,“यह मेरे पसंदीदा फोटोशूट में से एक है, लेकिन इसके लिए बहुत अनुशासन की आवश्यकता थी क्योंकि हमने इसे पाम स्प्रिंग्स कैलिफोर्निया के रास्ते में पड़ने वाले रेगिस्तान में शूट किया था। रेगिस्तान में शूट करना चुनौतीपूर्ण और कठिन था, क्योंकि वहाँ बहुत गर्मी थी। मैं पेट फूलने से बचने के लिए शूटिंग से पहले या शूटिंग के दौरान पानी नहीं पी सकती थी । मेरी फ़िजिकल फिटनेस सही होनी चाहिए। मुझे महसूस हुआ कि रेगिस्तान में एक ग्लैमरस फोटोशूट केवल अच्छा दिखने के बारे में नहीं है, बल्कि आवश्यक अनुशासन और समग्र दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है।”

मल्लिका इन दिनों अपने मर्डर को-स्टार अश्मित पटेल के कारण लगातार चर्चा में बनी हुई है । सिद्धार्थ कनन से बातचीत में अश्मित पटेल ने कहा कि मर्डर के प्रमोशन के दौरान मल्लिका शेरावत ने पूरी लाइमलाइट बटोर ली थी । अश्मित ने यह भी कहा कि, मल्लिका पीआर गेम को अच्छी तरह से समझती थीं । वह इसके बारे में जानती थीं और बॉलीवुड में जब पब्लिसिस्ट का चलन नहीं था, तब मल्लिका ने अपना एक पर्सनल पब्लिसिस्ट रखा हुआ था । अश्मित के मुताबिक, मर्डर के प्रमोशन के दौरान उन्हें और इमरान हाशमी को किनारे कर दिया गया था।