उभरती सितारा नायला ग्रेवाल अपनी लेटेस्ट फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड की रिलीज़ की तैयारी के दौरान उस गाने का हिस्सा बनने के मंत्रमुग्ध अनुभव के बारे में बात करती हैं जिसे सुनकर वह बड़ी हुई हैं। 2000 के दशक की शुरुआत के क्लासिक रोमांटिक ड्रामा ‘इश्क विश्क’ पर आधारित यह आधुनिक युवा रिश्तों की जटिलताओं दर्शाती है, जो आज की नई पीढ़ी के लिए एक नया पहलू उजागर करेगी।

नायला ग्रेवाल ने इश्क विश्क रिबाउंड में आइकॉनिक सॉन्ग ‘चोट दिल पे लगी’ के रीक्रिएशन के साथ पूरा किया अपना सपना ; “मैं ऑरिजनल फ़िल्म के गानों को सुनकर बड़ी हुई हूं, इसलिए इस विरासत को आगे ले जाना सम्मान की बात है”

 

नायला ग्रेवाल ने इश्क विश्क रिबाउंड से पूरा किया अपना सपना

प्रसिद्ध रमेश तौरानी द्वारा निर्मित, जिन्होंने ओरिजनल फिल्म का भी निर्माण किया था, इश्क विश्क रिबाउंड में नायला के साथ रोहित सराफ, जिबरान खान और पश्मीना रोशन हैं। फिल्म में प्रिय गीत ‘चोट दिल पे लगी’ का एक पुनर्निर्मित संस्करण पेश किया गया है, जिसमें गाने का जादू और सार को बरकरार रखते हुए एक समकालीन मोड़ शामिल है जिसने इसे 2000 के दशक की शुरुआत में एक प्रसिद्ध प्रेम गीत बना दिया था।

नैला ने इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के बारे में अपना उत्साह और पुरानी यादों को व्यक्त किया, विशेष रूप से प्रतिष्ठित गीत की शूटिंग के अनुभव पर प्रकाश डाला। नायला कहती है, “सेट पर होना, उस गीत पर अभिनय करना एक सपने जैसा था जो मेरी युवावस्था का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था। ‘चोट दिल पे लगी’ का जादू बरकरार है, और इस कालातीत धुन को एक बार फिर आधुनिक स्पर्श के साथ जीवंत करना अवास्तविक लगता है। एक ऐसे गाने में होना, जिसे सुनकर मैं बड़ी हुई हूं, वास्तव में जादुई था। मुझे याद है कि मैंने ओरिजनल इश्क विश्क देखी थी और मैं संगीत और कहानी से पूरी तरह मंत्रमुग्ध हो गई थी। अब मैं खुद इसकी विरासत का हिस्सा बनने पर एक अविश्वसनीय सम्मान है महसूस कर रहीं हु। यह अनुभव पुरानी यादों और नवीनता का एक सुंदर मिश्रण था, और मेरा मानना है कि जब दर्शक इसे देखेंगे तो वही जादू महसूस करेंगे ।”

abdec7a9-faec-4263-bddc-32d7ef8b8ab0

रीक्रिएटेड गाने में, नैला सह-कलाकार रोहित सराफ के साथ रोमांस करती नज़र आ रही है, जिसमें युवा रोमांस का वही सार है जिसने ओरिजनल फिल्म को इतना यादगार बना दिया है।