साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म चंदू चैंपियन अपनी रिलीज के करीब है, और इसे लेकर हर तरफ उत्साह साफ देखा जा सकता है। सच कहा जाए तो दर्शक साल की सबसे बड़ी फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद थ्रिल्ड हैं। इन सब के बीच, दर्शकों के उत्साह को और ऊपर ले जाने के लिए मेकर्स ने फिल्म से एक मजेदार प्रोमो रिलीज किया है। इसमें हम कार्तिक आर्यन को आर्मी जवान बनने के लिए जोरो शोरो से तैयारी करते हुए देख सकते हैं।

चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन ऐसे बने आर्मी जवान ; मेकर्स ने शेयर किया ट्रेनिंग का मेकिंग वीडियो

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन

चंदू चैंपियन के मेकर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है जिसमें कार्तिक आर्यन और दूसरे सैनिक, आर्मी जवान बनने की ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने प्रोमो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “दुनिया ने उसे नमूना कहा... लेकिन उसने चैंपियन बनकर दिखाया !!???मिलें उससे सिनेमास में सिर्फ 3 दिनों में ! ?एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है!आईटी और कबीर खान एंटरटेनमेंट प्रेजेंट करते हैंअभी अपनी टिकट बुक करें । लिंक इन बायो ???#ChanduChampion 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी#SajidNadiadwala @kabirkhankk”

इसके अलावा, नए प्रोमो ने फिल्म के बिग स्क्रीन एक्सपीरियंस के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। ऐसे में अब जब एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है, तो इस असाधारण कहानी के लिए अपनी टिकटें बुक करने का समय आ गया है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है। कबीर खान द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ने की तैयारी में है।