बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है । और अपने शानदार डांस मूव्स और करिश्मा से दिलों पर राज करने वाली - मलाइका अरोड़ा ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपना बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू किया है । वह एक बिल्कुल नए, एक्सक्लूसिव शो, मूविंग इन विद मलाइका में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए फैन्स को अपने पास्ट, प्रेजेन्ट और फ्यूचर की एक झलक देने के लिए तैयार हैं। बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा क्रिएटेड यह सीरीज 5 दिसंबर (सोमवार-गुरुवार) से स्ट्रीमिंग शुरू करेगी ।

5edb05e2-4279-4882-930b-67c50d0af1f9

मलाइका अरोड़ा का डिजिटल डेब्यू

बहुप्रतीक्षित शो - मूविंग इन विद मलाइका के ओपनिंग एपिसोड में, निर्माता, निर्देशक, कोरियोग्राफर और उनके डियर फ्रेंड - फराह खान कुंदर उनके शो में एक फ्रेंडली विजिट करती नजर आएंगी । दोनों समय में वापस जाते हुए मेंकिग ऑफ मलाइका अरोड़ा की यादें ताजा करते हैं । वे उनके पास्ट, प्रेजेंट और बहुत कुछ के बारे में बात करते हैं ।

इस बातचीत के दौरान फराह खान पूछती हैं कि मलाइका के करीबियों ने उनके रियलिटी शो करने की खबर पर कैसे प्रतिक्रिया दी, पहले बेटे, अरहान की बात करते हैं, "अरहान इस पर कैसे राजी हो गए?”

जवाब में मलाइका अरोड़ा मुस्कुराती हैं और कहती हैं, “वह बहुत सपोर्टिव थे, फराह । उसने कहा मां- जाओ इसके लिए । मेरे लिए कहीं न कहीं मुझे लगता है कि आधी लड़ाई जीत ली गई थी । वह एक बच्चा है । मुझे कुछ ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए जहां वह मेरे काम पर गर्व महसूस करे, मैं जो कर रही हूं उससे वह सहज महसूस करे ।