मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफ़ेयर की चर्चा जोरो-शोरों पर है । आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में भी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों साथ ही लौटे थे । अक्सर दोनों को साथ देखा जा चुका है । अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा की अर्जुन कपूर के साथ लिंक-अप की खबरें अब शादी की खबरों में तब्दील हो गई है । भले ही इस जोड़ी ने अभी तक अपने प्यार को पब्ल्किली स्वीकार न किया हो लेकिन दोनों का एक दूसरे के साथ होना, पार्टी करना, केयर करना इत्यादि इस बात की तस्दीक करता है कि दोनों के बीच कुछ तो रिलेशनशिप है । और अब मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन के साथ अपने रिश्ते के बारें में खुलकर बोला है ।

अर्जुन कपूर के साथ शादी की खबरों पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

मलाइका अरोड़ा ने शादी की खबरों को मनगढ़ंत बताया

जब मलाइका से उनकी शादी के बारें में फ़ैल रही अफ़वाहों के बारें में पूछा गया तो मलाइका ने कहा कि, ये सब मीडिया की अपनी बनाई हुई बातें हैं । मलाइका ने कहा कि, सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वह सामंजस्य बिठा सकें । यदि ऐसा हो जाता है तो वे खुद को लकी मानती हैं । मलाइका ने आगे कहा कि, यदि आप ये कर सकते हैं तो उन्हें लगता है कि आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया ।"

बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर कुछ हफ्ते पहले अर्जुन पहुंचे थे । अर्जुन ने बिना मलाइका का नाम लिए उनके बारे में बात की थी । अर्जुन से करण ने पूछा कि क्या वह अपनी गर्लफ्रेंड को अपने परिवार से मिलवाएंगे ? इस पर उन्होंने कहा, "ऐसा होना ही होगा । बहुत कुछ है जो परिवार में पिछले कुछ महीने में हुआ है । इसने मुझे जीने का नया नजरिया दिया है ।"

यह भी पढ़ें : किसी की परवाह न करते हुए अर्जुन कपूर ने सबके सामने यूं थामा मलाइका अरोड़ा का हाथ (WATCH VIDEO)

अर्जुन ने कहा कि पिछले कुछ महीनों में उन्होंने एक साथी की कीमत को पहचाना है । उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीनों ने उन्हें जिंदगी के बारे में इतना सिखाया है जितने की उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी । इसके बाद अर्जुन ने कहा कि, उन्हें यकायक इस बात का एहसास हुआ कि कुछ कहीं ज्यादा जरूरी है जो उनकी जिंदगी में आ गया है ।