विवेक अग्निहोत्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म द वैक्सीन वॉर की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और सेट से कुछ वीडियो सामने आए हैं । लेकिन फिल्म की निर्माता पल्लवी जोशी और निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ बाकी लोगों ने इस बात का खास ख्याल रखा कि फिल्म की स्टार कास्ट सीक्रेट ही रहें । हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की कुछ बिहाइन्ड द सीन्स झलकियां शेयर की है, जहां हम उन्हें फिल्म का निर्देशन करते हुए देख सकते हैं। हालांकि इस वीडियो में स्टार कास्ट का जिक्र तक नही हुआ है ।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सीक्रेट स्टार कास्ट के साथ शुरू की द वैक्सीन वॉर की शूटिंग ; फ़िल्म के सेट से रिलीज़ हुए BTS वीडियो में भी नहीं मिली झलक

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने शुरू की द वैक्सीन वॉर की शूटिंग

बता दें, वैक्सीन वॉर भारतीय वैज्ञानिकों और उन लोगों पर आधारित है, जिन्होंने दुनिया में सबसे प्रभावी वैक्सीन बनाने के लिए दो साल से अधिक समय तक अपना दिन और रात एक कर दिया । फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं और बहुत अहम लोगों पर बेस्ड है, जो विवेक रंजन अग्निहोत्री को किरदारों के लिए एक प्रमुख स्टार कास्ट में आकर्षित करती है और उन्हें सीक्रेट रखती है ।

भारत, दुनिया के बाकी हिस्सों की तरह ही पिछले दो सालों में काफी मुश्किलों से गुजरा है जब महामारी ने देश को बुरी तरह प्रभावित किया । कई भारतीय वैज्ञानिकों और डॉक्टरों ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना खून-पसीना एक कर दिया कि बिमारों का इलाज ठीक तरह से हो सकें और इसके चलते वैक्सीन बनाई । ऐसे में जहां लोग कोरोना पर जीत का जश्न मनाने में लगे थे, वहीं कुछ एजेंसियां, पार्टियां और मीडिया हाउस लगातार इस जीत को बदनाम करने की दिशा में काम कर रहे थे । तभी से विवेक अग्निहोत्री उन नक्सलियों के खिलाफ लड़ रहे हैं और उन्हें बेनकाब कर रहे हैं। अब इस फिल्म के साथ, वह 15 अगस्त 2023 को 11 भाषाओं में अब तक की सबसे प्रॉमिसिंग फिल्मों में से एक देने के लिए पूरी तरह तैयार और दृढ़ है ।