कबीर खान के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म ‘83 को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है । हर कोई इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है । 10 अप्रैल को रणवीर सिंह की फ़िल्म ‘83 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज अनिश्चितकाल के लिए पोस्टपोन कर दी गई । साल 2020 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे ।

क्रिकेट विश्वकप की ऐतिहासिक जीत के 37 साल पूरे होने पर ‘83 के मेकर्स ने टीम इंडिया को दी बधाई !

‘83 के मेकर्स ने भारत की ऐतिहासिक जीत को ट्रिब्यूट दिया

1983 में भारत की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्व कप जीत पर बेस्ड फ़िल्म ‘83 में रणवीर जहां कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देव के रूप में दिखाई देंग़ी । आज 1983 विश्व कप जीत की 37वीं वर्षगांठ के अवसर पर, फिल्म के निर्माताओं ने इस ऐतिहासिक मोमेंट को अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया ।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘83, कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन कि फिल्म है । फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ‘83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित और कबीर खान द्वारा निर्देशित किया गया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स द्वारा यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की जाएगी ।