करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फ़िल्म कलंक में करीब दो दशक बाद एक बार फ़िर 90 के दशक की हिट जोड़ी संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी देखने को मिलेगी । संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को एक साथ पर्दे पर फ़िर से देखने के लिए फ़ैंस बहुत उत्साहित हैं । इसी के साथ खुद संजय और माधुरी भी एक साथ काम करके काफ़ी खुश हैं । अपनी खुशी को शेयर करते हुए संजय दत्त ने स्वीकार किया कि, माधुरी के साथ फ़िर से काम करके काफ़ी अच्छा लगा । वैसे आपको बता दें कि कलंक की शूटिंग भले ही संजय और माधुरी ने साथ में की हो लेकिन सिर्फ़ एक सीन में ही दोनों स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।

कलंक : माधुरी दीक्षित की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं संजय दत्त, बोले-'…और भी निखर गईं है'

संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित की एक्टिंग की तारीफ़ की

माधुरी के साथ बात करते हुए संजय ने कहा कि, उन्हें माधुरी से मिले हुए करीब दो दशक से ज्यादा हो गया था । संजय ने आगे कहा कि दोनों ऐक्टर्स ने साथ में इतनी फिल्में की हैं कि वह एक साथ उन मूवीज के नाम भी याद नहीं कर पाएंगे । माधुरी की तारीफ़ करते हुए संजय ने कहा कि,समय के साथ सभी मैच्योर हो जाते हैं । माधुरी की ऐक्टिंग भी समय के साथ और भी निखरी है और अब उनके अभिनय में भी ज्यादा मैच्योरनेस देखी जा सकती है ।

यह भी पढ़ें : कलंक टीजर : संजय दत्त ने अपनी जिंदगी के इस 'कलंक' को हमेशा-हमेशा के लिए मिटा दिया

इतना ही नहीं माधुरी ने भी संजय की तारीफ़ करते हुए कहा था कि, वो और संजय 20 से ज्यादा सालों बाद एक साथ काम कर रहे हैं । उन अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा बेहतरीन रहता है जिनके साथ आपने पहले काम किया हो । कलंक में संजय के साथ काम करना अद्भुत रहा ।