करण जौहर ने नेटफ्लिक्स के सहयोग से धर्मैटिक एंटरटेनमेंट द्वारा माधुरी दीक्षित के पहले वेब शो द फेम गेम के साथ एक और मनोरंजक कहानी पेश करने के लिए तैयार है । नेटफ्लिक्स के इस शो में माधुरी दीक्षित को अनामिका आनंद नाम की बॉलीवुड स्टार के रूप में उनकी प्रसिद्धि के 'अंधेरे पक्ष' के रूप में दिखाया गया है । वेब शो द फेम गेम में माधुरी दीक्षित के अलावा संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी भी शामिल हैं । द फेम गेम, कल रिलीज होने के लिए तैयार है ऐसे में करण जौहर ने नेटफ्लिक्स और उनके लंबे, सफल सहयोग के प्रति आभार से भरा एक नोट लिखा है।

57f2fe9d-35a9-4f7d-831c-e03bdb9d211a

नेटफ्लिक्स के साथ करण जौहर की डिजिटल जर्नी

द फेम गेम का एक पोस्टर शेयर करते हुए, करण ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, “मेरी डिजिटल जर्नी @netflix_in पर #लस्टस्टोरी के साथ शुरू हुई और तब से हमारी साझेदारी बढ़ती ही जा रही है, जो हमेशा मेरे, धर्माटिक एंटरटेनमेंट और धर्मा मूवीज हम सभी के लिए विशेष है । यह न केवल एक बेहद सहयोगी साझेदारी थी, बल्कि एक सफल परियोजना भी थी । क्रेजी बिंज #fabulouslivesofbollywoodwives से लेकर डार्क और इंटेंस #ajeebdaastaans तक, सामयिक और प्रासंगिक #गिल्टी से लेकर पहले प्यार के मीठे विस्फोट #meenakshisundareshwar tak वहीं #gunjansaxena की पावर से लेकर अब तक हमारी पहली स्क्रिप्टेड सीरीज़ #thefamegame तक हमारी सारी सामग्री को प्यार और देखभाल से पोषित करने के लिए हम @netflix_in के आभारी हैं ।

हमारे भीतर ठोस सामग्री की खोज के लिए और #Searchingforsheela #thefamegame जैसा कि मैंने कहा कि हमारी पहली स्क्रिप्टेड श्रृंखला को दुनिया के सामने लाने के लिए और दर्शकों का इस मनोरंजन का उसी पैशन के साथ उपभोग लेने जिस तरह हमने बनाया है उसके लिए मैं और अब इंतजार नहीं कर सकता! #thefamegame कल होगी रिलीज़ !!! इसे अपने वीकेंड का बिंज बनाएं ।”

करण के प्रोडक्शन हाउस ने पहले नेटफ्लिक्स के साथ लस्ट स्टोरीज़, गिल्टी, अजीब दास्तान, गुंजन सक्सेना, मीनाक्षी सुंदरेश्वर, बॉलीवुड वाइव्स के शानदार जीवन, शीला की खोज और अब, द फेम गेम जैसी परियोजनाओं के लिए काम किया है ।