यशराज प्रोडक्शन की स्पाई ड्रामा पठान की शूटिंग शुरू हो चुकी है । शाहरुख खान इन दिनों दुबई में पठान के एक्शन सीक्वंस की शूटिंग कर रहे हैं जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं । इन लीक हुए वायरल वीडियोज में शाहरुख खान चलती कार के ऊपर खतरनाक एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं ।

LEAKED: पठान के लिए खतरनाक फ़ाइट सीन कर रहे हैं शाहरुख खान, ऑनलाइन लीक हुए शूटिंग वीडियो

पठान में एक्शन सीन करते शाहरुख खान

दुबई में पठान के एक्शन सीन शूट करते हुए शाहरुख के कई वीडियोज वायरल हो गए हैं । इन वीडियो क्लिप में शाहरुख कार पर खड़े होकर फाइट सीक्वेंस करते दिख रहे हैं और उनके आसपास कई लोग एकत्रित हैं, जो उनकी मदद कर रहे हैं । शाहरुख के इन एक्शन सीन्स को देखकर लोगों के बीच उनकी अगली फ़िल्म के लिए उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है ।

शाहरुख को दुश्मनों से बचाते हुए नजर आएंगे सलमान

पठान शाहरुख की कमबैक फ़िल्म तो है ही साथ ही ये इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें शाहरुख केसाथ सलमान खान भी एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे । अपने 20 मिनट के कैमियो में सलमान एक अहम मोड़ पर शाहरुख को दुश्मनों से बचाते हुए नजर आएंगे । सलमान की पठान में एंट्री को लेकर फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली जानकारी दी थी कि, फ़िल्म में सलमान की एंट्री रूस में दुश्मन एंजेट्स से शाहरुख के किरदार को बचाने के लिए होगी ।

“पठान में सलमान और शाहरुख के जिस सीक्वंस को मुंबई में शूट किया जा रहा है हालांकि वो सेट रूस में है । यह सीक्वंस हरे रंग की स्क्रीन की पृष्ठभूमि पर शूट किया गया है जिसमे ट्रेन, कार, बाइक, हवाई जहाज और हेलीकाप्टर भी उस सेटअप का हिस्सा है । यह सीक्वंस पठान का हाइलाइट प्वाइंट है ।”

जहां पहले यह कहा जा रहा था कि सलमान की एंट्री पठान के क्लाइमेक्स में होगी वहीं अब हमें पता चला है कि पठान का क्लाइमेक्स तो शाहरुख, जॉन अब्राहम और दीपिका के बीच ही होगा जो कि दुबई के बुर्ज खलीफ़ा के टॉप पर शूट होने वाला है । सूत्र ने बताया, “सलमान का सीक्वंस फ़िल्म में अहम मोड़ पर आएगा । पठान में सलमान का रोल लगभग 20 मिनट का होगा जिसमें उनके कई सारे एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।”

आदित्य चोपड़ा द्दारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंड द्दारा निर्देशित पठान जनवरी 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है ।