सलमान खान एक बार फ़िर अपने पसंदीदा किरदार चुलबुल पांडे के रूप में अपनी आगामी कॉप ड्रामा दबंग 3, में दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे है । प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही दबंग 3 की शूटिंग 1, अप्रैल से शुरू हो चुकी है । इंदौर के महेश्वर से सलमान खान ने अपनी फ़िल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू की है । नर्मदा नदी के किनारे पर हो रही फ़िल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान का चुलबुल पांडे किरदार लीक हो गया है । और इसे देखकर अब सलमान के फ़ैंस और उत्साहित हो गए है ।

दबंग 3 : 'चुलबुल पांडे' बने सलमान खान का लीक हुआ टाइटल ट्रेक शूट, 500 डांसर्स के साथ सलमान ने किया 'हुड़ हुड़ दबंग…'

सलमान खान डांस करते हुए नजर आए

फ़िल्म के सेट से कुछ वीडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया पर लीक हुए है जिसमें सलमान चुलबुल पांडे के किरदार में आंखों पर चश्मा लगाए, ब्लू शर्ट और ट्राउजर पहने नजर आ रहे है । सलमान इस लीक हुए वीडियो में कई डांसर्स के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे है । खबरों के मुताबिक, यह फ़िल्म का टाइटल ट्रेक है जिसे तकरीबन 500 डांसर्स के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है । इस गाने को शूट करने के बाद एक्शन सीन को शूट किया जाएगा जो चुलबुल पांडे और उनके भाई मक्खी [अरबाज खान] के बीच फ़िल्माया जाएगा ।

दबंग 3 : 'चुलबुल पांडे' बने सलमान खान का लीक हुआ टाइटल ट्रेक शूट, 500 डांसर्स के साथ सलमान ने किया 'हुड़ हुड़ दबंग…'

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने प्रभु देवा के साथ आज से शुरू की अपनी कॉप ड्रामा दबंग 3 की शूटिंग

सलमान अभिनीत दबंग 3, में एक बार फ़िर उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी । इसके अलावा इस फ़िल्म को उनके वॉंटेंड के निर्देशक प्रभु देवा निर्देशित कर रहे है ।

View this post on Instagram

Hud Hud Dabangg Once More? #SalmanKhan on the sets of #Dabangg3 doing what he does best ???️

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) on