सलमान खान की हिट फ़्रैंचाइजी दबंग की तीसरी किश्त, दबंग 3 का जबसे ऐलान हुआ है तब से इस फ़िल्म ने फ़ैंस के बीच उत्सुकता जगा दी है । और अब अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म दबंग 3 की शूटिंग आज से शुरू कर रहे है । इसका ऐलान खुद फ़िल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान और सलमान खान ने सोशल मीडिया पर किया । सलमान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग महेश्वर से शुरू करने जा रहे हैं । इसके लिए वे रविवार शाम को इंदौर, मध्यप्रदेश पहुंचे जहां से वे महेश्वर के लिए रवाना हो गए । इस फ़िल्म में भी सलमान खान चुलबुल पांडे के किरदार में ही नजर आएंगे ।

सलमान खान ने प्रभु देवा के साथ आज से शुरू की अपनी कॉप ड्रामा दबंग 3 की शूटिंग

 

सलमान खान आज से महेश्वर से शुरू कर रहे हैं दबंग 3 की शूटिंग

सलमान ने इंदौर पहुंचकर एक वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया था । सलमान ने बताया कि वह अपने भाई अरबाज के साथ इंदौर में लैंड कर चुके हैं और अब फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगे । ऐक्‍टर ने शेयर किए वीडियो में इंदौर से अपने इमोशनल कनेक्‍शन के बारे में भी बताया । सलमान ने कहा कि इंदौर दोनों भाइयों का बर्थप्‍लेस है और वे मंडलेश्‍वर व महेश्‍वर में शूटिंग करेंगे जहां उनके ग्रैंडफादर की पुलिस डिपार्टमेंट में पोस्‍टिंग थी ।

Back in our birthplace for #Dabangg3 shoot @arbaazkhanofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सुदीप का भी होगा खास रोल

दबंग 3, को कॉरियोग्राफ़र से निर्देशक बने प्रभु देवा द्दारा निर्देशित किया जा रहा है । इससे पहले प्रभु देवा और सलमान ने फ़िल्म वॉंटेड में साथ काम किया था । दबंग 3 में एक बार फ़िर सलमान कॉप यानी पुलिसवाले की भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी । और मक्खी के खतरनाक विलेन सुदीप इस फ़िल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे । इस फ़िल्म में सुदीप का सलमान के बाद सेकेंड लीड रोल होगा ।

यह भी पढ़ें : दबंग 3 : इंदौर से शुरू होगा सलमान खान की दबंग 3 का सफ़र, विलेन बने सुदीप का भी होगा बहुत खास रोल

मेकर्स ने पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि दबंग 3, का प्लॉट और कहानी अपनी पिछली दो फ़िल्मों से काफ़ी अलग होगी । इसमें हीरो बने सलमान के बराबर ही विलेन बने सुदीप का रोल भी दमदार होगा । इस फ़िल्म में इसकी पिछली फ़िल्मों की तरह कोई आइटम नंबर नहीं होगा । यह फ़िल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी । इसी के साथ इस साल सलमान अपने फ़ैंस का अपनी दो-दो फ़िल्मों- भारत और दबंग 3, से मनोरंजन करने वाले है ।