अभिषेक बच्चन ने फ़िल्ममेकर अनुराग बसु की अगली फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और फ़िल्म के सेट से अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमे वह काफ़ी रफ़ लुक में नजर आ रहे है । बता दें कि इन दिनों अनुराग बसु की इस फ़िल्म की शूटिंग कोलकाता में चल रही है । सेट से लीक हुई तस्वीरों में सामने आई हैं जिसमें अभिषेक बच्चन काफ़ी अलग अवतार में नजर आ रहे है ।

LEAKED!  कंधे पर गमछा डाले अभिषेक बच्चन का ये लुक उनके यादगार किरदार 'लल्लन सिंह' की याद दिलाता है

अभिषेक बच्चन का ये लुक युवा की याद दिलाता है

लीक हुई तस्वीरों में अभिषेक खाकी रंग की शर्ट और कंधे पर गमछा लटकाए नजर आ रहे हैं । अभिषेक का ये लुक टपोरी वाला है । इतना ही नहीं कुछ फैंस का कहना है कि अभिषेक बच्चन के इस किरदार का लुक उनकी फिल्म युवा के लल्लन जैसा है । बता दें कि युवा में अभिषेक के अपोजिट रानी मुखर्जी थीं । लोगों को अभिषेक बच्चन का किरदार बहुत पसंद आया था । युवा में अभिषेक ने ग्रे शेड का किरदार निभाया था ।

बता दें कि इन दिनों अनुराग अपनी आगामी फ़िल्म लाइफ इन मेट्रो के सीक्वल की शूटिंग चिनसुरा में चल रही है जो कि वेस्ट बंगाल के हुगली जिले में है । लाइफ इन मेट्रो के सीक्वल में अभिषेक के अलावा, राजकुमार राव, सोनाक्षी सिन्हा, सैफ़ अली खान, तापसी पन्नू और ईशान खट्टर नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : दोस्ताना जोड़ी जॉन अब्राहम-अभिषेक बच्चन अब करेंगे पागलपंती

गौरतलव है कि अभिषेक ने अनुराग कश्यप की फ़िल्म मनमर्ज़ियां के साथ पूरे दो साल बाद अपना कमबैक किया था । इस फ़िल्म में उनकी अदायगी को काफ़ी सराहा गया था ।