अलग-अलग शैली की फ़िल्मों में अपने अभिनय का जादू चलाने वाले अक्षय कुमार जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब में एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आने वाले है । ऐसा पहली बार होगा जब अक्षय कुमार स्क्रीन पर ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे । अक्षय अपनी फ़िल्मों में अपने किरदार के अनुसार ढलने के लिए खास तौर पर जाने जाते है । और ये उनकी आगामी फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब में भी देखने को मिला । नवरात्रि के शुभ अवसर पर अक्षर कुमार ने लक्ष्मी बम से अपने फ़र्स्ट लुक को रिलीज किया ।

LAXMMI BOMB: नवरात्रि के शुभ अवसर पर अक्षय कुमार ने लाल साड़ी, माथे पर बिंदी  के साथ दिखाया अपना पावरफ़ुल लुक

अक्षय कुमार ने लक्ष्मी बॉम्ब का फ़र्स्ट लुक शेयर किया

लक्ष्मी बॉम्ब के फ़र्स्ट लुक में अक्षय माथे पर बड़ी लाल बिंदी, लाल साड़ी और मीडिल पार्टेड बन में काफी पावरफुल नजर आ रहे हैं । अक्षय का ये लुक सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है ।

सोशल मीडिया पर अपने इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- 'नवरात्रि, देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने के बारे में है । इस शुभ अवसर पर, मैं आपके साथ लक्ष्मी के रूप में अपने लुक को साझा कर रहा हूं । कैरेक्टर मैं उत्साहित और घबराया हुआ हूं । लेकिन अपने कंफर्ट जोन को खत्म कर ही लाइफ शुरू होती है. है ना ?'

लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय लीड रोल में नजर आएंगे । इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी । राघव लॉरेंस के निर्देशन में बन रही लक्ष्मी बम तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है । यह फिल्‍म अगले साल 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : Prithviraj: अक्षय कुमार के जन्मदिन पर हुआ उनकी पहली ऐतिहासिक फ़िल्म पृथ्वीराज का ऐलान, बनेंगे सम्राट पृथ्वीराज चौहान