काफ़ी लंबे समय से ग्लैमर की दुनिया से दूर रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा ने हाल ही में बिग बॉस 13 में बतौर प्रतियोगी एंट्री ली । बिग बॉस 13 में जाने के बाद से कोएना मित्रा लगाता सुर्खियों में आ गई है । बिग बॉस हाउस में जाने से पहले कोएना ने अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारें में कई हैरतअंगेज खुलासे किए ।

Bigg Boss 13:  बिग बॉस हाउस में जाने से पहले कोएना मित्रा ने अपनी गलत प्लास्टिक सर्जरी पर खुलकर बात की

कोएना मित्रा ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी के बारें में खुलकर बात की

बता दें कि कोएना अपनी गलत प्लास्टिक सर्जरी होने के कारण चर्चा में आ गई थी । दरअसल, अपने लुक्स को अधिक बेहतर करवाने के लिए कोएना ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी लेकिन बात बनने की जगह बिगड़ गई । जहां एक वक्त पर कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं, वहीं बाद में फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे । कहा जाता है कि प्लास्टिक सर्जरी के चलते उनके पास काम की कमी हो गई और उन्हें तकरीबन छह महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा था ।

बिग बॉस में जाने से पहले कोएना ने बताया कि, ‘यह हमारी इंडस्ट्री की सबसे खराब कहानी है । कई लोगों ने इसे करवाया है और कई ऐसा करते हैं, लेकिन इसके बारे में कोई बात नहीं करता, जैसे ये कोई क्राइम हो या पाप हो । यह मेरी कहानी का एक हिस्सा इसलिए मुझे कभी इस बारे में बात करने में हिचकिचाहट नहीं होती । मैंने इस बारे में बयान दिया और यही वजह है कि ये मेरा पीछा नहीं छोड़ता । भले ही इस बात को 8-9 साल बीत चुके हों, लेकिन लोग आज भी मुझसे इसके बारे में पूछना बंद नहीं करते’।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss: बिग बॉस के घर की सबसे हॉट और ग्लैमरस बिकिनी बेब्स जिसने बढ़ाया तापमान

इसके बाद कोएना ने कहा कि, ‘केवल महिलाओं से ही कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में क्यों सवाल किए जाते हैं? आप हमारी इंडस्ट्री के 60 और 50 साल के हीरो को देखिए । वो आज भी वैसे ही लगते हैं जैसे 20 साल के हों, लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं करता । अगर इस बारे में कोई मुझसे बिग बॉस के घर में प्यार से पूछेगा तो मुझे बताने में कोई दिक्कत नहीं होगी । लेकिन अगर किसी ने मुझपर इसे लेकर अटैक किया तो मुझे उसे कुछ बताने में कोई इंट्रेस्ट नहीं होगा । क्योंकि ये मेरा शरीर है, मेरा चेहरा, मेरी जिंदगी और मेरी जिंदगी की कहानी है इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए’।