पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी । पंजाब के मनसा जिले में रविवार को सिद्धू मूसेवाला पर एके-47 से करीब 30 राउंड तक फायरिंग हुई जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई । सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाड़ा बेस्ट गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है । इस घटना से एक दिन पहले पंजाब की भगवंत मान सरकार ने उनकी सुरक्षा वापस ले ली थी । बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला पर करीब 30 गोलियां दागी गईं । सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पूरा देश सदमे में है । उनके फ़ैंस के बीच शोक की लहर है । साथ ही सिद्धू मूसेवाला के निधन से पंजाबी इंडस्ट्री भी सकते में है ।

RIP Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनका आखिरी इंस्टा पोस्ट वायरल- ‘इसे भूल जाओ, लेकिन मुझे गलत मत समझो’ ; शहनाज गिल, अजय देवगन समेत बॉलीवुड ने भी जताया दुख

सिद्धू मूसेवाला के निधन से बॉलीवुड में भी शोक

सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने गाने का वीडियो शेयर किया था । इसे शेययर कर उन्होंने लिखा, “इसे भूल जाओ, लेकिन मुझे गलत मत समझो ।”

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा कि “सिद्धू मूसेवाला की हत्या से मैं बहुत दुखी और स्तब्ध हूं । किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा । मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के साथ हैं । सभी से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं ।”

महज 28 साल के सिद्धू मूसेवाला के दुखद निधन से बॉलीवुड में भी शोक की लहर है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)