इन दिनों आमिर खान पंजाब में अपनी आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे है । अभी कुछ दिन पहले ही फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक को शेयर किया गया था जिसमें आमिर खान सिर पर पगड़ी और लंबी दाढ़ी में नजर आए । और अब शूटिंगे के समय निकालकर, आमिर खान गुरुद्वारे में मत्था टेकते हुए नजर आए ।

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के बीच केसरिया पगड़ी पहन आमिर खान पहुंचे गुरुद्वारा

आमिर खान पहुंचे गुरुद्वारे

बता दें कि इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है । आमिर के साथ करीना भी शूटिंग का हिस्सा है । शूटिंग के सिलसिले में आमिर चंडीगढ़ के एक गुरुद्वारे पहुंचे जहां उन्होंने वाहेगुरू से आशिर्वाद भी लिया । इस दौरान केसरिया पगड़ी और गले में इसी रंग की चुनरी पहने आमिर ने वहां के कुछ अधिकारियों के साथ फ़ोटो भी क्लिक करवाया ।

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के बीच केसरिया पगड़ी पहन आमिर खान पहुंचे गुरुद्वारा

आमिर की ये फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । उनके फ़ैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे है । और इसी के साथ दिन-प्रति-दिन आमिर के लीक होते लुक फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा रहे है ।

यह भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha First Look: लाल सिंह चढ्ढा बन आमिर खान ने सभी को किया-'सत श्री अकाल'

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो, इस फ़िल्म में आमिर एक पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभा रहे है । यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है । लेकिन आमिर ने इस फ़िल्म का पूरी तरह से भारतीयकरण किया है । यह फ़िल्म अगले साल 2020 में क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।