सैफ़ अली खान की आगामी फ़िल्म लाल कप्तान इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई है । जब से फ़िल्म से सैफ़ का साधु लुक सामने आया है तब से फ़िल्म को लेकर उत्साह चरम पर पहुंच गया है । नागा साधु की जिंदगी और बदले की आग पर बनी इस फ़िल्म में सैफ़ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे वहीं सोनाक्षी सिन्हा एक स्पेशल रोल में दिखाई देंगी । हाल ही में रिलीज हुए लाल कप्तान के ट्रेलर द हंट में सोनाक्षी सिन्हा की आवाज सुनाई दी थी तब से उनकी इस फ़िल्म में होने की खबरें आने लगी । और अब लाल कप्तान में सोनाक्षी सिन्हा की मौजूदगी पर मुहर लग गई है क्योंकि फ़िल्म से उनका लुक रिलीज किया गया है ।

सैफ़ अली खान की लाल कप्तान से सोनाक्षी सिन्हा के रहस्यमयी लुक से पर्दा हटा

लाल कप्तान से सोनाक्षी सिन्हा का लुक आया सामने

सोनाक्षी इस लुक में अपने चेहरे पर एक नकाब ओड़े हुए दिखाई दे रही है । यकीनन लोगों के लिए सोनाक्षी का ये लुक उनकी स्पेशल अपीरियंस को लेकर सस्पेंस क्रिएट कर देगा । लाल कप्तान में सोनाक्षी की मौजूदगी पर निर्देशक नवदीप सिंह ने कहा कि, सोनाक्षी का फ़िल्म में होगा तो एक स्पेशल अपीरियंस लेकिन वो बहुत अहम होगा । नवदीप के अनुसार सोनाक्षी के पास स्टार क्वालिटी है इसलिए वह इस रोल के लिए एकदम फ़िट बैठती है ।

यह भी देखें : ट्रेलर- चैप्टर वन- द हंट |लाल कप्तान 

लाल कप्तान की बात करें तो इसमें सैफ और सोनाक्षी के अलावा दीपक डोबरियाल, मानव विज और जोया हुसैन भी नजर आएंगे । इरोस इंटरनेशनल और आनंद एल राय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शंस द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी ।