कृति सेनन जो जल्द ही एक इवेंट में शामिल होने के लिए इंदौर जाने वाली हैं, अपने इस ट्रेवल को लेकर काफी एक्साइटेंड हैं, क्योंकि इस दौरान वह न केवल अपने फैन्स से मिलेंगी बल्कि वहां से टेस्टी फूड का भी भरपूर लुत्फ उठाने वाली हैं । दरअसल इंदौर को गैस्ट्रोनॉमिक मेल्टिंग पॉट के रूप में भी जाना जाता है, कुछ ऐसा जो वास्तव में कृति सेनन जैसे खाने के शौकीन कलाकारों  को उत्साहित करता है ।

कृति सेनन अपनी इंदौर विजिट को लेकर इसलिए हैं सुपर एक्साइटेड ; फ़ैंस से मिलने के बाद उठाएंगी टेस्टी खाने का लुत्फ़

कृति सेनन इंदौर विजिट को लेकर हैं सुपर एक्साइटेड

इस दौरान कृति अपनी यात्रा और प्रेरणादायक सफर के बारे में भी चर्चा करेंगी, और एक सेल्फ-मेड एक्ट्रेस होने और अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी अमिट छाप बनाने की अपनी यात्रा के बारे में खुलकर बात करेंगी ।

कृति सेनन कहती हैं, “मैं अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहले इंदौर जा चुकी हूं, लेकिन इस बार मैं विशेष रूप से अपने इंदौरी फैन्स से मिलने और एक मजेदार सेशल में उनसे बातचीत करने के लिए वहां जा रही हूं । मुझे याद है कि ये शहर कितना साफ और सुंदर है, इससे मैं हैरान और इम्प्रेस हुई थी । जब वेस्ट मैनेजमेंट और साफ-सफाई की बात आती है तो इंदौर ने अन्य शहरों के लिए एक प्रमुख उदाहरण पेश किया है । मुझे शहर की एनर्जी और खाना भी पसंद है । भले ही मैं कुछ घंटों के लिए वहां रहूंगी लेकिन मैं वहां का फेमस पोहा, रतलामी सेव और जलेबी खाऊंगी ।

मल्टी हाइफ़नेट यात्रा पर होने, अपने सपनों का पीछा करने और हार न मानने का दावा करती है, चाहे जो भी हो, जिसने उसे एक आइकन बना दिया। उनकी यात्रा युवा दिमाग के लिए, सपने देखने और बड़ा लक्ष्य रखने के लिए एक अच्छी प्रेरणा है, कुछ ऐसा जो कृति की पीढ़ी के कई अभिनेताओं में नहीं है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कृति जल्द ही प्रभास और सैफ़ अली ख़ान के साथ फ़िल्म आदिपुरुष में नज़र आएँगी । इसके अलावा कृति तब्बू और करीना कपूर ख़ान के साथ फ़िल्म क्रू में भी नज़र आएँगी और शाहिद कपूर के साथ लावा स्टोरी ड्रामा, टाइगर श्रॉफ़ के साथ फ़िल्म गणपत में नज़र आएँगी ।