निलॉफ़र कुरैशीके रूप में नज़र आ रहीं वामिका गब्बी को उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरिज जुबली में काफ़ी पसंद किया जा रहा है । 1940 और 1950 के दशक में सेट पीरियड ड्रामा सीरीज़ जुबली में वामिका गब्बी ने अपने किरदार को रेखा और प्रियंका चोपड़ा को देखकर तैयार किया । जुबली सीरिज़ में वामिका गब्बी बीते जमाने की अदाकार के किरदार में नज़र आ रही हैं ।

जुबली में वामिका गब्बी ने अपने किरदार के लिए रेखा और प्रियंका चोपड़ा से ली प्रेरणा  

जुबली में वामिका गब्बी

बाबूजी भोले भालेगाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर रहा है । गाने के सीक्वेंस को सही बैठाने के लिए, उन्होंने दिग्गज रेखा और प्रियंका चोपड़ा जोनस से कुछ प्रेरणा ली, जिनके नाम बॉलीवुड में प्रतिष्ठित जैज़ नंबर शामिल हैं।

वामिका कहती हैं, “पीरियड ड्रामा का किरदार निभाना बेहद पेचीदा है क्योंकि हम लोगों की नकल बनाते हैं जैसा कि हमने फिल्मों में देखा है । हालाँकि, डांस सीक्वेंस अलग हैं, क्योंकि उनमें बहुत सूक्ष्म गति और भारी आँख और चेहरे के भाव होते थे । इसे सही करने के लिए, मैंने रेखाजी, प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों का अनुसरण किया है और बार-बार प्रसिद्ध अभिनेत्रियों के गीतों को देखा है ताकि जोशपूर्ण जैज़ी नंबर बाबूजी भोले भाले की तैयारी की जा सके ।

अमेजन पर स्ट्रीम हो रही सीरिज़ जुबली विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित है । सीरिज़ में अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, प्रोसेनजीत चटर्जी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू और राम कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।